क्राइमधानी बनी दिल्ली! दोस्ती से मना करना युवती को पड़ा भारी, दरिंदगी का वीडियो आया सामने…

दिल्ली। राजधानी दिल्ली में नए साल के पहले दिन युवती के साथ हुई वारदात के बाद एक और घटना से सनसनी फ़ैल गयी. दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में सनकी युवक एक युवती को चाकू से कई बार वार कर फरार हो गया. लड़की की गलती सिर्फ इतनी थी की उसने उससे दोस्ती रखने से मना कर दिया था. जिसके बाद युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया.

 

दिल्ली में महिलाओं के साथ लगातार हो रही इस तरह की वारदात से उनकी सुरक्षा को लेकर सवाल उठना लाज़मी हैं. पुलिस के ढीले रवैय्ये से अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं.

 

ये भी पढ़ें…अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला, लोगो ने बचाई जान….जानिए क्या हैं पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने परिवार के साथ दिल्ली के पार्क एक्सटेंशन इलाके में रहती हैं. उसकी चार साल पहले आरोपी सुखविंदर से दोस्ती हुई थी. युवती के परिवार को सुखविंदर से उसकी दोस्ती पसंद नहीं थी. इसलिए युवती ने युवक से मिलना-जुलना कम कर दिया.

 

पीड़िता आरोपी से कई दिनों से बातचीत नहीं कर रही थी, जिससे आरोपी नाराज़ था. सोमवार के दिन युवती ड्राइविंग सीखने के लिए घर से निकली थी, तभी बात करने के बहाने सुखविंदर ने उसे बुलाया और बात करते-करते उसे एक गली में ले गया.

 

पीड़िता के बयान के मुताबिक, आरोपी ने बात करते-करते उससे दोस्ती तोड़ने की वजह पूछी इसपर युवती ने कोई जवाब नहीं दिया. जिससे नाराज़ होकर आरोपी ने अपने पास पहले से रखे हुए चाकू से युवती के शरीर पर लगातार आधा दर्जन बार वार किया.

 

घटना का सीसीटीवी फुटेज –

 

 

जब युवती बेहोश हो गयी तब उसे मरा हुआ समझकर आरोपी मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगो ने जब युवती को लहूलुहान हालत में देखा तो उसे पास के ही क्लिनिक ले गए.

लेकिन युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं.

यह पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कमरे में कैद हो गयी. पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए मामले को संज्ञान में लिया हैं, पीड़िता का बयान दर्ज कर पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गयी हैं.

 

ये भी पढ़ें….पेट्रोल पंप में लूट की कोशिश नाकाम, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात, देखें वीडियो…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *