छत्तीसगढ़ में बढ़ा ठंड का कहर, बेमौसम रिमझिम बारिश और कोहरे से परेशान लोग

राजनादगांव- Cold havoc increased in Chhattisgarh राजनांदगांव जिले में बुधवार की सुबह से हो रही बेमौसम रिमझिम बारिश और छाये कोहरे ने ठुठरन बढ़ा दी है। इससे बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे है। बारिश और कोहरे ने लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है।

Cold havoc increased in Chhattisgarh जनवरी माह में एक बार फिर से मौसम ने करवट ली है और सुबह से रिझमिझ बारिश हो रही है वही कोहरा छाया हुआ है। छाये कोहरे के चलते वाहन चालको को अपनी वाहन चलाने में असुविधा हो रही है, वाहन चालक अपने वाहन के हेड लाईट जलाकर रेगते नजर आये। बारिश और कोहरे के चलते पारा भी गिर हुआ है। लोग अलाव का सहारा लिये हुए है।

नगर निगम ने भी अलाव की सुविधा उपलब्ध कराई है और जगह-जगह अलाव जलाए गये है लोग अलाव मे अपने शरीर को तपन करते देते देखे गये है। बारिश से बचने एक बार फिर से कामकाजी लोग छाता और रेनकोट का सहारा लिए आफिस को कूच किए हुए है वहीं लोग ठूठरन के चलते घर पर ही दुबके रहे है। मौसम का असर ट्रेनों के परिचालन में भी हुआ है कोहरे के चलते लम्बी दूरी की चलने वाली ट्रेने विलम्ब से चल रही है। जिसका खामियाजा रेलयात्रियों को उठानी पड़ रही है।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *