दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने ट्विटर में लिखी ये बात…

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण के 37वें जन्मदिन पर, पठान के सह-कलाकार शाहरुख खान ने अभिनेत्री का एक नया पोस्टर  शेयर किया। उन्होंने पोस्टर के साथ एक नोट भी लिखा –To my dearest Deepika Padukone -आप हर समय एक नए अवतार में स्क्रीन पर आती हैं। हमेशा आप पर गर्व है और आप हमेशा नई ऊंचाइयां छूएं… जन्मदिन मुबारक हो… ढेर सारा प्यार…

पठान 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।  पठान SRK और दीपिका पादुकोण की चौथी फिल्म है। दीपिका पादुकोण ने 2007  में फिल्म ओम शांति ओम से  बॉलीवुड में  शुरुआत की  शाहरुख खान के साथ , फिर उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में सह-अभिनय किया।

बेशरम रंग के बाद दीपिका पादुकोण के साथ झूमे जो पठान से शाहरुख खान का फर्स्ट लुक आउट

बुधवार को #AskSRK सेशन के दौरान एक ट्विटर यूजर ने SRK से अपनी को-स्टार दीपिका पादुकोण के बारे में एक शब्द में बताने को कहा। इस पर सुपरस्टार ने जवाब दिया, “She is so nice it’s unbelievable…”

अभिनेत्री को आखिरी बार शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित गहरीयां में देखा गया था। अभिनेत्री अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगी। वह ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी। वह एक प्रोजेक्ट में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ सह-कलाकार भी होंगी।

Besharam Rang New Song : दीपिका पादुकोण को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, ‘भगवा रंग’ की बिकिनी से आहत हुए लोग

दीपिका पादुकोण का 15 साल लंबा करियर दोनों हिट फिल्मों के साथ-साथ पीकू, “पद्मावत,” कॉकटेल, बाजीराव मस्तानी, ये जवानी है दीवानी, तमाशा और लव आज कल जैसी कई हिट फिल्मों में काम की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *