महसूर कलाकारों,अमीरों के सम्पति से भी ज्यादा कीमती है ये पालतू जानवर, टेलर स्विफ्ट की बिल्ली की कीमत 800 करोड़

ENTERTAINMENT: पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट की बिल्ली की कीमत दुनिया के कई सबसे अमीर लोगों की संपत्ति से भी ज्यादा है। टेलर स्विफ्ट की बिल्ली ‘ओलिविया बेन्सन’ की कीमत 97 मिलियन डॉलर यानी 800 करोड़ है। यह दुनिया का तीसरा सबसे महंगा पालतू जानवर है। बिल्ली टेलर के साथ कई विज्ञापनों और संगीत वीडियो में दिखाई दी है।

सम्मेद शिखर जी पर केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, पारसनाथ में नहीं होंगी पर्यटन एवं इको टूरिज्म गतिविधियां, जैन समाज ने पीएम मोदी का जताया आभार…

यहां तक ​​कि सोशल नेटवर्क पर इस बिल्ली के नाम से कई फैन क्लब भी चलते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि टेलर स्विफ्ट की बिल्ली की कीमत बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं की कुल संपत्ति से भी ज्यादा है। टेलर स्विफ्ट की संपत्ति की बात करें तो वह करीब 4700 करोड़ रुपये की मालकिन हैं।

आप को बता दे की ऑल अबाउट कैट्स ने ‘द अल्टीमेट पेट रिच लिस्ट’ जारी की, जिसमें टेलर स्विफ्ट की बिल्ली ने तीसरा स्थान हासिल किया। पहले नंबर पर Gunther VI नाम का कुत्ता है जिसकी कुल कीमत 4100 मिलियन है वहीं दूसरे नंबर पर नाला नाम की बिल्ली है जिसकी कुल कीमत 100 मिलियन डॉलर यानी करीब 826 मिलियन है।

NALA
NALA
Gunther VI
Gunther VI

 

 

ओलिविया के अलावा टेलर के पास दो और बिल्लियां ‘मेरेडिथ ग्रे’ और ‘बेंजामिन बटन’ भी हैं।

 Budget 2023 : मध्यम क्लास को केंद्र सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, इनकम टैक्स स्लैब में होंगे ये बड़े बदलाव

टेलर स्विफ्ट का जन्म 13 दिसंबर 1989 को अमेरिका के पेन्सिलवेनिया में हुआ था। उन्होंने गीत लिखना और गाना तब शुरू किया जब वह केवल 10 वर्ष के थे। जब वह 20 वर्ष के थे, तब उन्होंने ग्रैमी पुरस्कार जीता।

उन्होंने अपने करियर में अब तक 11 ग्रैमी अवॉर्ड जीते हैं। उनके निजी जीवन की बात करें तो वह इस समय अंग्रेजी अभिनेता जॉय एवलिन को डेट कर रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *