चौपाटी के विरोध में भाजपा का आज लगातार तीसरे दिन धरना जारी, अनिश्चितकालीन धरने का समर्थन करने पहुंचेंगे पूर्व सीएम!

रायपुर। साइंस कॉलेज मैदान के पास बन रही चौपाटी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री व विधायक राजेश मूणत का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन जारी है. लागतार तीन दिन से ज़ारी इस धरने का समर्थन करने शुक्रवार को रायपुर के विभिन्न कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के छात्र संगठन धरना स्थल पहुंचे.

 

ये भी पढ़ें…जुआरियों की अब खैर नहीं, 10 लाख रुपये जुर्माना के साथ 7 साल की होगी सजा

 

चौपाटी बनाए जाने के विरोध में आए छात्रों कहना हैं कि यहां आस-पास कई कॉलेज और विश्वविधालय हैं. यह क्षेत्र राजधानी का एजुकेशन हब मन जाता है. हम इस एजुकेशन हब को मनचलो और बेवड़ों का ठिकाना नहीं बनने देंगे, अभी चौपाटी के निर्माण के दौरान ही छेड़छाड़ के मामले सामने आने लगे हैं, तो बनने के बाद का क्या आलम होगा इसका अंदाज़ा आप लगा सकते हैं. इसलिए हम यहां चौपाटी बनने नहीं देंगे.

 

 

जानकारी के लिए बता दें की, साइंस कॉलेज मैदान के पास चौपाटी का निर्माण किया जा रहा हैं, जिसके विरोध में पूर्व मंत्री राजेश मूणत 3 जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल में बैठे हुए हैं. जिनका समर्थन देने भिलाई से भाजपा नेत्री सरोज पाण्डेय आज दोपहर धरना स्थल पहुची थी.  वही पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी स्थल पर पूर्व मंत्री को समर्थन देने पहुँचने वाले हैं.

 

ये भी पढ़ें…अवैध उत्खनन पर चला तहसीलदार का डंडा, 11 टैक्टर जब्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *