अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, हत्या का मास्टर माइंड गिरफ्तार

महासमुंद। महासमुंद जिले के सिरपुर के ग्राम अमलोर के जंगल में चार माह पहले हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या का मास्टर मांइड कोई और नही बल्कि मृतक की ही पत्नी निकली। मृतक की पत्नी ने हत्या को अंजाम देने के लिए अपने पति को एक दूसरी लड़की के प्रेम जाल में फंसाया। फिर उस लड़की ने मृतक को मिलने के लिए जंगल बुलाया और सभी ने मिलकर उसे मौत के घाट उतारा।

पुलिस ने इस पूरे मामले में शामिल चारों आरोपियों को आई पी सी की धारा 302, 120बी, 201, 34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया।  बता दें कि मृतक रविशंकर क हहमलवंशी 7 सितंबर 2022 को घर से रायपुर जा रहा हूँ कह कर निकला था, लेकिन घर वापस नही पहुंचा ।

मृतक की पत्नी विद्या कमलवंशी ने सिरपुर चौकी में जाकर अपने पति की गुम हो जाने की सूचना देकर खोजने चली गयी । विद्या को अमलोर के घने जंगल में एक स्कूटी मिली व वही पास में उसके पति की लाश मिली ।

सिरपुर पुलिस मृग कायम कर जांच में जुटी। पुलिस को शक था कि कही पत्नी ही हत्यारा न हो। क्योंकि पत्नी ने ही अपने पति की लाश खोजकर पुलिस को बताई ।

मृतक के साथ महिला का था अवैध संबंध

पुलिस ने मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ किया तो सारी कहानी सामने आ गयी । विद्या का अपनी पति से अनबन चल रही थी और पत्नी विद्या का अवैध संबंध विक्रम से हो गया था । दोनों ने मिलकर मृतक रवि को हटाने के लिए एक प्लान बनाया ।

प्लान के अनुसार परमेश्वरी ने मृतक को अपने प्रेम जाल में फसाया । फिर सिरपुर के अमलोर जंगल में मिलने बुलाया।

जहाँ चारों आरोपी ,विद्या , विक्रम , परमेश्वरी , भास्कर ने मिलकर डंडे से मारकर रवि की हत्या कर दी ।

इस प्रकार चालों ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया । पुलिस इस पूरे मामले में आरोपियो को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *