कलयुगी बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट, राजधानी के इस इलाके में हुई वारदात…

रायपुर। प्रदेश की राजधानी रायपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं, जहा एक कलयुगी बेटे ने अपनी सगी मां की बेरहमी से हत्या कर दी. खाना बना रही मां के सर में हथौड़े से वार कर बेटे ने उसे मौत के घाट उतर दिया.

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़, घटना राजधानी के मुजगहन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले टेकारी गांव की हैं. जहां 55 वर्षीय फूल बाई अपने पति और बेटे के साथ रहती थी. मृतिका का पति चौकीदारी का काम करता हैं, आज सुबह वह रोज की तरह कार्यस्थल गया हुआ था.

 

ये भी पढ़े…नकाबपोशों ने बुजुर्ग को किया घर से अगवा, दूसरे दिन घर से 100 मीटर की दूरी पर पेड़ से लटकी मिली लाश, जानिए क्या हैं पूरा मामला…

 

सुबह करीब 10 बजे मृतिका फूल बाई खाना बना रही थी, इसी दौरान उसके बेटे ने सिर में पीछे से हथौड़े से वार कर दिया. जिससे फूल बाई की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फ़रार हो गया.

 

 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आसपास के लोगो से पूछताछ के दौरान उन्हें पता चला की आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार हैं, जिसके चलते उसे कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती किया गया था. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

 

 

ये भी पढ़े…Seeing the husband in this condition, the wife started crying : पति को इस हाल में देख पत्नी चिल्लाने लगी आसपास के लोग भी हुए हैरान …जाने क्या है पूरा मामला

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *