IND VS SL 3rd T20 : कल राजकोट में खेला जाएगा सीरीज का निर्णायक मुकाबला, संजू सैमसन के बाद ये खिलाड़ी हो सकता हैं टीम से बाहर

गांधीनगर। भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज़ का तीसरा और निर्णायक मैच 7 जनवरी, शनिवार को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

 

इसे पहले गुरुवार को खेले गए दूसरे T20 मैच में श्रीलंका ने जीत दर्ज कर 1-1 से सीरीज में बराबरी कर ली है. भारतीय टीम ने सीरीज़ का पहला मैच 2 रनों से जीता था. वहीं दूसरे मैच में टीम को 16 रनों से हार मिली थी. अब इस मैच को जीत दोनों ही टीमें सीरीज़ अपने नाम करना चाहेंगी.

 

जानकारी के लिए बता दें कि, भारत ने राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में अभी तक 4 इंटरनेशनल टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान 3 मुकाबलों में जीत दर्ज की. जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा हैं.

 

 

ये भी पढ़ें…कलयुगी बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट, राजधानी के इस इलाके में हुई वारदात…

 

 

सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन के खेलने पर संशय –

 

 

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही टी20 सीरीज़ में भारतीय ओपनर बल्लेबाज़ अब तक नाकाम दिखाई दिए हैं. पहले मैच में 37 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद दूसरे मैच में वो सिर्फ 2 रन ही बनाने में कामयाब हो पाए थे.

 

इस सीरीज़ से पहले भी टी20 इंटरनेशनल में ईशान का प्रदर्शन काफी खराब देखने को मिला है. बीती 10 पारियों में उनका औसत और स्ट्राइक रेट काफी खराब रहा है. इस प्रदर्शन को देख ईशान को श्रीलंका के खिलाफ अगले मैच से बाहर किया जा सकता है.

 

 

ये भी पढ़ें…नकाबपोशों ने बुजुर्ग को किया घर से अगवा, दूसरे दिन घर से 100 मीटर की दूरी पर पेड़ से लटकी मिली लाश, जानिए क्या हैं पूरा मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *