खल्लारी से लापता हुए तीन बच्चों को पुलिस ने पहुँचाया घर, परिजनों ने ली राहत की साँस…

डोंगरगढ़। डोंगरगढ के ग्राम खल्लारी से लापता हुए तीन नाबालिक बच्चों को पुलिस ने ढूंढकर सकुशल उनके परिजनों को सौंप दिया हैं. बच्चों के घर वापस आ जाने से परेशान परिजनों ने राहत की सांस ली.

 

जानकारी के लिए बता दें कि, तीनों नाबालिग 4 दिन पहले घर वालो से हुए किसी वाद विवाद के बाद अपने जमा पैसे लेकर घर से निकल गए थे. जब बच्चे घर वापस नहीं लौटे तब उनके परिजनों ने डोंगरगढ थाने में गुमशुदगी कि रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करायी.

 

 

ये भी पढ़ें…IND VS SL 3rd T20 : कल राजकोट में खेला जाएगा सीरीज का निर्णायक मुकाबला, संजू सैमसन के बाद ये खिलाड़ी हो सकता हैं टीम से बाहर

 

 

वही डोंगरगढ़ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही तीनो बच्चों की तलाश शुरू कर दी, आसपास के सीसीटीवी कैमरे की मदद से तीनो बच्चों को ढूंढने की कोशिश के दौरान उन्हें बच्चो का क्लू मिला.

 

जिसके बाद पुलिस ने लोकेशन के आसपास तलाश कर उन्हें खोज निकाला और परिजनों को सौप दिया. बच्चों के वापस आने के बाद अब 4 दिनों से परेशान परिजनों ने राहत की सांस ली हैं.

 

वही सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर प्रभात पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि, तीनो बच्चे परिजनों से हुए किसी वाद विवाद के चलते अपने जमा पैसे लेकर घर से चले गए थे, और पिछले चार दिनों से सायकल में डोंगरगढ़ के आसपास घूमते रहे. इस दौरान रात में बच्चों ने खेतों में रखे पैरों के ढेर में रात गुजारी.

 

 

ये भी पढ़ें…नकाबपोशों ने बुजुर्ग को किया घर से अगवा, दूसरे दिन घर से 100 मीटर की दूरी पर पेड़ से लटकी मिली लाश, जानिए क्या हैं पूरा मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *