सीएम बघेल का गरियाबंद दौरा : अमित शाह के दौरे को लेकर कहा- जहां-जहां BJP हारी चुनाव, वहां…

रायपुर। CM Baghel’s visit to Gariyaband सीएम भूपेश बघेल गरियाबंद जिले के दौर पर रवाना हो गए है। आज वे गरियाबंद जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। दौरे से पहले हेलीपैड में सीएम ने पत्रकारों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर सीएम ने बयान देते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी जहां-जहां चुनाव हारे है वहा-वहा फोकस कर रहे है, अमित शाह भी उसी के तहत छत्तीसगढ़ आ रहे हैं,

CM Baghel’s visit to Gariyaband  आगे कहा कि, प्रोटोकॉल के हिसाब से मैं भी जाऊंगा.2 बजे रविंद्र चौबे जायेंगे और शाम को मैं भी जाने की कोशिश करूंगा.लोकसभा की तैयारी के हिसाब से अमितशाह आ रहे है. धर्मांतरण और संपरदायिकत ये 2 मुद्दे है जिन्हें लेकर भाजपा चल रही है. इन दोनों मुद्दे पर भाजपा की मास्टरी है.

हमने विकास पर फोकस किया- सीएम बघेल

पर हमारे मुद्दे कई है जिन्हें हम लेकर चल रहे है, लेकिन हमारी पार्टी ने विभिन्न मुद्दों और विभिन्न वर्ग के लोगों के विकास पर फोकस किया है. जैसे किसा गरीब, किसान,शिक्षा बेरोजगारी, और संस्कृति।

राज्यपाल फील्ड में जाकर काम नहीं करती- सीएम

वहीं आदिवासी क्षेत्रों में राज्यपाल के दौरे पर कहा कि, संविधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को अपने अधिकारों का ध्यान रखना चाहिए, उसमे अतिक्रमण नहीं करना चाहिए… राज्य सरकार से सवाल करना उनके अधिकारों के बाहर है, बिल पारित होने के बाद हस्ताक्षर करना चाहिए, ये राजभवन के माध्यम से राजनीति कर रहे है। राज्यपाल फील्ड में जाकर काम नहीं करती है।

यहा राज्यपाल राजनीति कर रही

मुख्यमंत्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, बाकी राज्यों में तो राज्यपाल हस्ताक्षर कर रहे है.पर यहा राज्यपाल राजनीति कर रही है. न्यायपालिका और विधायिका के दायरे में रहकर सबको कार्य करना है. राज्यपाल राष्ट्रपति के प्रतिनिधि के रूप में यह है उनका फील्ड का काम नहीं है.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *