Raipur Murder News : मां की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, कल वारदात के बाद हो गया था फ़रार, जानिए क्या हैं पूरा मामला…

रायपुर। राजधानी के मुजगहन थाना क्षेत्र के ग्राम टेकारी में बीते दिन अपनी माँ की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. आरोपी युवक वारदात के बाद फरार हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने कुछ ही घंटो के भीतर उसे ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया.

 

पुलिस से मिली जानकरी के मुताबिक, शुक्रवार को वारदात के बाद आरोपी के भाई कमलेश यादव ने थाना मुजगहन में अपने भाई कमल यादव के खिलाफ अपनी माँ की हत्या का आरोप लगते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

 

आरोपी के भाई ने पुलिस को बताया कि वह राज मिस्त्री का काम करता है और टेकारी गाँव के एक घर में अपनी पत्नि और बच्चों के साथ रहता हैं, उसके माता-पिता व छोटा भाई कमल यादव उसी घर में अलग रहते हैं. आरोपी कमल यादव कोई काम नहीं करता है, उसका खर्च उसके माता पिता ही उठाते हैं.

 

आरोपी माता-पिता से शौक पूरा करने पैसे मांगता था और उनके द्वारा पैसे नहीं देने पर मारपीट भी करता था.

 

 

शुक्रवार को वह अपनी पत्नि के साथ काम पर गया हुआ था, और उसके बच्चे स्कुल गये थे. उसके पिता भी काम पर गये थे, इसी दौरान उसे गांव में ही रहने वाले पुरूषोत्तम साहू ने लगभग 11ः30 बजे फोन कर बताया कि तुम्हारे भाई कमल यादव ने तुम्हारी मां के सिर और गले में रापा से वारकर उसे मार डाला है.

 

 

ये भी पढ़े…क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई ऋषभ पंत की सफल सर्जरी

 

जिसके बाद उसने घर आकर देखा तो घर के सामने भीड़ लगी थी, घर के आंगन के सीढ़ी के पास मां फूलबाई का लहुलुहान शव पड़ा था, और उसका भाई कमल यादव वारदात के बाद मौके से फरार हो गया था. उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना मुजगहन में धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरु कर दी.

 

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट और थाना मुजगहन पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी की पतासाजी करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद आरोपी कमल यादव को गांव के पास से ही गिरफ्तार किया गया.

 

 

मां ने पैसा देने से मना किया इसलिए उतारा मौत के घाट –

 

 

पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपी कमल यादव ने बताया कि वह अपनी मां फूलबाई से छेराछेरा त्यौहार होने से पैसे की मांग कर रहा था, फूलबाई ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया, इसके बाद उसने मां फूलबाई से खाना माँगा लेकिन खाना नहीं बना था.

 

यही बात उसको रास नहीं आयी और उसने गुस्से में आकर घर में रखें रापा से अपनी मां फूलबाई के सिर व गले पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *