Raipur Accident News : अनियंत्रित कार तालाब में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, जानिए कैसे हुआ ये हादसा…

रायपुर। राजधानी के गोंदवारा स्थित शीतला तालाब में बीती रात एक कार अनियंत्रित होकर गिर गयी, जिससे कार में बैठे दो युवकों की डूबने से मौत हो गयी . जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला.

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब 3 बजे खमतराई थाना क्षेत्र के गोंदवारा निवासी प्रवीण सिंह और भूषण ध्रुव कार से शीतला तालाब पहुंचे. जहाँ दोनों युवकों ने तालाब के किनारे बैठकर शराब पी.

 

 

इसी दौरान ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक ने कार चालू कर दी, जिससे कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी. दोनों युवक हादसे के दौरान कार से बाहर नहीं आ पाए. जिससे उनकी डूबने से मौके पर ही मौत हो गयी.

 

 

ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक को कार चलनी नहीं आती थी, इसीलिए वह कार को नियंत्रित नहीं कर पाया. हादसे में जान गवाने वाले युवक प्रवीण सिंह, पिता स्वर्गीय रमेश सिंह(30), भूषण ध्रुव, पिता मनीराम ध्रुव (30) गोंदवारा के ही रहने वाले हैं.

 

 

ये भी पढ़ें…छत्तीसगढ़ में हुई दिल्ली जैसी वारदात, भीषण सड़क हादसे में दम्पति की मौत, कार ने 300 मीटर तक घसीटा

 

 

हादसे के दौरान कार का ड्राइवर बाहर किसी से फ़ोन पर बात कर रहा था. कार के पानी में गिरने के बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची थाना खमतराई पेट्रोलिंग टीम ने मौके पर क्रेन की मदद से कार को तालाब से बहार निकला.

 

पुलिस ने दोनों मृतकों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मेकाहारा भेजा, ज‍बकि कार को थाना ले जाया गया. वही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

 

ये भी पढ़ें…मैदान में चौपाटी बनाने का विरोध, प्रेसवार्ता में मूणत बोले- महापौर कह रहे झूठ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *