Dog Show : भिलाई में हुआ डॉग शो का आयोजन, 250 से ज्यादा अलग-अलग ब्रीड के श्वानों ने लिया हिस्सा

भिलाई। छत्तीसगढ़ डॉग लवर एसोसिएशन द्वारा भिलाई के सेक्टर 7 स्कूल ग्राउंड में रविवार को डॉग शो का आयोजन किया गया.  शो को लेकर लोगो में काफी उत्साह दखने को मिला, इस दौरान लोगों को एक ही जगह पर सैकड़ों विभिन्न प्रजातियों के डॉग देखने को मिले.

 

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि, छत्तीसगढ़ डॉग लवर एसोसिएशन के द्वारा हर साल डॉग शो का आयोजन किया जाता हैं. इस बार भिलाई के सेक्टर 7 ग्राउंड में आयोजित इस 27वें डॉग शो के दौरान करीब 250 से ज्यादा अलग-अलग प्रजातियों के श्वानों ने हिस्सा लिया.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़ें… Woman Exercising in Saree Viral Video : GYM में साड़ी पहनकर महिला ने किया जबरदस्त वर्कआउट, हैरान रह गए लोग … जरूर देखें

 

 

डॉग शो में श्वानों के लिए पपी, फैंसी पपी, जूनियर डॉग, ओपन डॉग, और वेट्रन इन 5 केटेगरी में प्रतियोगिता आयोजित की गयी. शो में आए ट्रेंड डॉग्स ने अपने फैंसी लुक और क्यूटनेस से लोगो का ध्यान आकर्षित किया.

 

 

 

पुलिस विभाग के डॉग भी हुए शामिल –

 

 

 

 

इस प्रतियोगिता में पुलिस विभाग के डॉग भी शामिल हुए. जिन्होंने ट्रेनर के कमांड पर हैरतअंगेज करतब और अनुशासन से लोगो का खूब मनोरंजन किया. इस तरह के डॉग शो के आयोजन से लोगो को श्वानों की अलग-अलग नस्लों और उनकी खासियतों के बारे में जानकारी मिलती हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़ें…Raipur Accident News : अनियंत्रित कार तालाब में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, जानिए कैसे हुआ ये हादसा…

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed