न्यूज़ चैनल की गाड़ी से लाइव यू मशीन और कैमरा ले उड़े थे चोर, तीन नाबालिग समेत 4 को पुलिस ने दबोचा

रायपुर। राजधानी में जनधारा मीडिया ग्रुप के सेटेलाइट चैनल एशियन न्यूज़ की गाड़ी से सामान चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. शुक्रवार को छेरछेरा के दिन महादेव घाट में खड़ी मीडिया संस्थान की कार से अज्ञात चोर लाइव यू मशीन, कैमरा और माइक चोरी कर फरार हो गए थे.  इस मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने 3 नाबालिग समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं.

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि, एशियन न्यूज में कार्यरत रिपोर्टर खोमन लाल साहू अपनी टीम के साथ शुक्रवार को छेरछेरा के दिन महादेव घाट में आयोजित महाआरती कि कव्हरेज के लिए गए हुए थे. उन्होंने मीडिया संस्थान की कार को महादेव घाट के पास ही पार्क किया और कव्हरेज के लिए चले गए.

 

 

ये भी पढ़ें…छत्तीसगढ़ में हुई दिल्ली जैसी वारदात, भीषण सड़क हादसे में दम्पति की मौत, कार ने 300 मीटर तक घसीटा

 

 

इस दौरान कार की बायीं ओर कि खिड़की का कांच खुला हुआ था. गाड़ी के अंदर एशियन न्यूज की लाईव यू मशीन, कैमरा और एक माईक रखा हुआ था.

 

महाआरती की कव्हरेज के बाद जब उन्होंने वापस आकर देखा तो उसमे रखा हुआ सामान गायब था. जिसके बाद उन्होंने डी.डी.नगर थाना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई.

 

शिकायत मिलने के बाद मामले में पुलिस टीम ने अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने मीडिया स्टॉफ सहित आस-पास के लोगों से पूछताछ की, साथ-साथ घटना स्थल और उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों की फुटेजों को खंगाला जिसमे अपराधियों का क्लू मिला, जिसके बाद पुलिस ने चंगोराभाठा के रहने वाले नानू साहू (19) की घेराबंदी कर उसे पकड़ा.

 

 

पूछताछ में आरोपी ने अपने अन्य 3 साथियों के साथ चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात क़बूल की, जिसके बाद पुलिस ने नानू कि निशानदेही पर तीनों नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया. जिनका पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा हैं.

 

पुलिस ने आरोपियों के पास से कार से चोरी की गयी लाईव यू मशीन, पैनासोनिक कंपनी का  कैमरा और एक माईक बरामद किया जिसकी कीमत करीब 8,00,000 रूपये हैं. पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 379, 34 के तहत कार्यवाही की जा रही हैं.

 

 

ये भी पढ़ें…Dog Show : भिलाई में हुआ डॉग शो का आयोजन, 250 से ज्यादा अलग-अलग ब्रीड के श्वानों ने लिया हिस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *