Special Event Of Asian News At Bilaspur : ‘सुभाष की बात बिलासपुर के साथ’ में जनहित से जुड़े मुद्दों पर हुई चर्चा, देश के प्रसिद्ध व्यंग कवि संपत सरल ने बढ़ाई कार्यक्रम की शोभा

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के सिम्स ऑडिटोरियम में आज एशियन न्यूज़ के विशेष कार्यक्रम “सुभाष की बात बिलासपुर के साथ” का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान बिलासपुर को विकास के पथ पर कैसे आगे ले जाया जा सके और बिलासपुर की मौजूदा स्थिति के मुद्दों पर चर्चा हुई.

 

इस कार्यक्रम में जनधारा मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक सुभाष मिश्रा, मुख्यमंत्री के सलाहकार प्रदीप शर्मा, बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे, महापौर बिलासपुर रामशरण यादव और पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, समेत कला-संस्कृति और युवा वर्ग से जुड़े कई गणमान्य लोग शामिल हुए.

 

 

 

 

इस संगोष्ठी कार्यक्रम को 6 सत्रों में बांटा गया, जिसमे क्रमशः बिलासपुर में एजुकेशन हब की संभावना और चुनौती, बिलासपुर में युवा नेतृत्व और संभावना,  बिलासपुर जिला विकास और संभावना,  बिलासपुर में पर्यटन संभावना और चुनौती, बिलासपुर में स्वास्थ्य सेवा और संभावना, बिलासपुर स्मार्ट सिटी,  विषयों पर एक के बाद एक चर्चा हुई.

 

 

जिस पर सभी जनप्रतिनिधियों और गणमान्य सदस्यों ने अपनें विचार रखें. इस दौरान कार्यकम में पधारे बिलासपुर के प्रबुद्ध नागरिकों ने भी अपने सवाल अतिथियों से पूछें. कार्यक्रम के दौरान जनधारा मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक सुभाष मिश्रा ने सभी पैनलों के सदस्यों के साथ चर्चा की इसके अलावा बिलासपुर में और क्या नवाचार किया जा सकता है, इस बारे में भी विचार-विमर्श किया गया.

 

देश के प्रसिद्ध व्यंग कवि संपत सरल ने दी प्रस्तुति –

 

 

कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए देश के प्रसिद्ध व्यंग कवि संपत सरल भी मौजूद रहे, उन्होंने सिम्स ऑडिटोरियम में बैठे सभी लोगों के समक्ष व्यंग के माध्यम से अपनी कविताओं कि प्रस्तुति दी.

 

 

इसके अलावा कार्यक्रम में आए हुए नाट्य कलाकारों ने भी नाटक मंचन के माध्यम से विभिन्न कवियों कि कविताओं पर मंचन किया। कार्यक्रम में विभिन्न पैनलों के एक्सपर्ट के साथ में बड़ी संख्या में बिलासपुर की आम नागरिक भी इस संगोष्ठी में भाग लेते हुए नजर आए.

 

 

“सुभाष की बात” जनधारा मीडिया ग्रुप का एक नियमित कार्यक्रम है, जिसमें जनधारा मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक सुभाष मिश्रा देश-प्रदेश के कई मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं. यह कार्यक्रम विगत 3 वर्षो से लगातार जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *