Bigg Boss 16 : बिग बॉस ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन की मांग की, कंटेस्टेंट्स कंफेशन रूम में नहीं जाएंगे, फैमिली मेम्बर करेंगे नॉमिनेट

Bigg Boss 16 के आने वाले एपिसोड में, हमने शालिन भनोट और टीना दत्ता को एक दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को स्पष्ट करते देखा। टीना शालिन से कहती है कि वह उससे प्यार नहीं करती और उसके आक्रामक स्वभाव का सामना नहीं कर सकती। Bigg Boss 16  के आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों से मिले और सभी अभिभूत हो गए। बिग बॉस प्रतियोगियों और उनके परिवार के सदस्यों को हॉल में आने के लिए कहते हैं और आगामी सप्ताह के नामांकन के लिए कहते हैं।

 

यह भी पढ़ें…

Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालिन भनोट के रिश्ते पर उठे सवाल, साजिद खान ने कहा- टॉप लेवल के फ्रॉड

परिवार कन्फेशन रूम में जाएंगे

बिग बॉस ने उन लोगों को बुलाया जो सप्ताह के लिए नामांकित हैं- साजिद खान, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी। उसके बाद  बिग बॉस कहते हैं कि नामांकित प्रतियोगियों के बजाय उनके परिवार के सदस्य खुद को कन्फेशन रूम में दिखाएंगे।

बिग बॉस शिव की मां आशा ठाकरे, साजिद की बहन फराह खान और प्रियंका के भाई योगेश चौधरी को अपनी ओर से ऐसा करने के लिए बुलाते हैं और कन्फेशन रूम के अंदर आएंगे।

आगे आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि फराह खान प्रतियोगी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पारिवारिक सप्ताह के दौरान उनसे मिलने के लिए घर में आती हैं। फराह खान भी घर में आती हैं और खुलासा करती हैं कि बिग बॉस के घर में उनके तीन और भाई हैं। वह शिव, एमसी स्टेन और अब्दु रोज़िक को गले लगाती है।

फराह खान फैमिली वीक में आएंगी

जबकि कई इंटरनेट यूजर्स ने शिकायत की है कि साजिद खान प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर का मजाक उड़ाते हैं।

फराह खान ने दोनों लड़कियों की तारीफ की। फराह ने सुम्बुल से कहा कि साजिद अपनी सभी बहनों को उसी तरह परेशान करता है जैसे घर में बीबी को परेशान करता है ।

साजिद खान को सपोर्ट करने के लिए फराह खान फैमिली वीक में बिग बॉस 16 में एंट्री करेंगी

इतना ही नहीं, फराह ने कंटेस्टेंट्स को फिनाले के बाद पार्टी देने का वादा भी किया।

उसने अब्दु से कहा अब्दु मेरे पास एक स्विमिंग पूल है जिसमें तुम तैर सकते हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *