चैन्नई के वेटरन कार रेसर की मौत

चेन्नई।  वेटरन कार रेसर 59 वर्षीय केई कुमार की रविवार को तमिलनाडु के चेन्नई के बाहर इरुंगाटुकोट्टई में मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में MRF MMSC FMSCI इंडियन नेशनल कार रेसिंग चैंपियनशिप में एक भयानक दुर्घटना में मौत हो गई। YouTube पर इवेंट के लाइव-स्ट्रीम के दृश्यों से पता चलता है कि सैलून कार रेसिंग इवेंट के दौरान कार ट्रैक से फिसल गई और दूसरी कार के संपर्क में आने के बाद पलट गई।

घटना के वीडियो में दिखाया गया है कि केई कुमार की तेज रफ्तार कार उनकी बाईं ओर से दौड़ रही एक अन्य कार के सामने से संपर्क करने के बाद पटरी से फिसल गई, सीमा बाड़ पर पेड़ों से टकरा गई और मुड़ गई। टक्कर से कार के कुछ हिस्सों को गिरते देखा जा सकता है। दौड़ को तुरंत रोक दिया गया।

यह भी पढ़ें…

बड़े आतंकी हमले से बचा जर्मनी, FBI ने दी रासायनिक हमले की जानकारी, 2 आतंकी गिरफ्तार

केई कुमार को तुरंत मलबे से निकाला गया और ट्रैक के मेडिकल सेंटर में प्रारंभिक जांच के बाद एंबुलेंस में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि वह चोट से उबर नहीं सके।

यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। कुमार एक अनुभवी रेसर थे। मैं उन्हें कई दशकों से एक दोस्त और प्रतियोगी के रूप में जानता हूं। एमएमएससी और पूरी रेसिंग बिरादरी उनके निधन पर शोक व्यक्त करती है और उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करती है, विक्की चंडोक, अध्यक्ष मीट के, ने कहा।

पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।FMSCI , खेल के लिए राष्ट्रीय शासी निकाय और आयोजक MMSC ने भी एक जांच शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *