रायपुर पुलिस एक्शन में शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्ती शुरु

 

रायपुर। शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ रायपुर पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। पुलिस उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव के निर्देशानुसार शांति, सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था शहर में कायम करनी है। इसको अमलीजामा पहनाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले स्वयं उपस्थित होकर चौराहों पर निगरानी कर रहे हैं।

नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन नसर सिद्धकी, थाना तेलीबांधा पुलिस एवं यातायात पुलिस टीम के साथ 25 और 26 फरवरी की दरम्यानी रात्रि 10 बजे से दो बजे तक थाना तेलीबांधा क्षेत्रां में आने वाली वीआईपी रोड में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया।

चेकिंग अभियान के दौरान ब्रेथ एनालाइजर से चेक कर शराब पीकर वाहन चलाने वाले 12 वाहन चालकों के वाहनों को जब्त किया गया। अभियान के दौरान जब्त गअ 12 वाहनों के मामले को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। रायपुर पुलिस का यह अभियान आगे भी शहर के अलग-अलग इलाकों में जारी रहेगा। राजधानी में लगातार सड़क हादसे में होने वाली मौत को रोकने के लिए पुलिस कारवाई कर रही है, बावजूद इसके हादसे रुक नहीं रहे हैं। कल रात में ही तेज रफ्तार वाहन से कुचल कर एक युवक की मौत हो गई थी।

यही नहीं पुलिस ने एक बार फिर से कोरोना के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सड़कों पर मोर्चा संभाल लिया है। अब बिना मास्क शहर में घूमने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की जाएगी। इस बीच पुलिस ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि घर से मास्क लगाकर ही निकलें क्योंकि कोरोना के खिलाफ लड़ाई अभी जारी है। मास्क लगाना है, संक्रमण से बचना और बचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *