अपनी ही शादी में जाना भूल गए विधायक, इंतजार करती रह गई गर्लफ्रेंड

तिरतोल: आप लोगों ने विधायक को बहुत कुछ भूलते सुना होगा. विधायक अपने क्षेत्र में काम कराना भूल गए, लोगों की परेशानी भूल गए, यहां तक की चुनाव जीतने के बाद जनता को ही भूल गए. मगर अभी जो मामला सामने आया है, उसमें तो विधायक अपनी ही शादी में जाना भूल गए.

उधर उनकी गर्लफ्रेंड उनका इंतजार करती रह गई, मगर विधायक को को याद ही नहीं था की उनकी शादी है, अब याद नहीं था या शादी नहीं करना चाहते थे ये तो वो ही जानेंगे मगर उनका कहना है की उनको किसी ने बुलाया ही नहीं।

CG NEWS: बघेल सरकार ने दी प्रस्ताव को मंजूरी, मेकाहरा अस्पताल में होगी 300 से अधिक नर्सों की नियुक्ति

दरअसल, सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल से तिरतोल विधानसभा क्षेत्र के विधायक बिजय शंकर दास अपनी शादी में ही पहुंचना भूल गए। जब उनकी गर्लफ्रेंड ने इसकी शिकायत की तो उनका कहना था की मुझे किसी ने बुलाया ही नहीं। गर्लफ्रेंड ने शिकायत कर विधायक के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

विधायक की गर्लफ्रेंड का कहना है कि बिजय शंकर और उसके घरवालों से बातचीत के बाद ही शादी की तारीख तय हुई  थी। लड़की पक्ष के सभी लोग समय पर जगतसिंहपुर के सब रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंच चुके थे। आखरी समय में विधायक ने फोन उठाना बंद कर दिया। लड़की और विधायक 3 सालों से रिलेशनशिप में है।

सुभाष की बात – ‘अग्निपथ’ पर झुलसता देश ! |JANDHARA 24|

विधायक बिजय शंकर ने कहा कि उन्हें अपनी शादी के बारे में कोई जानकारी ही नहीं थी। उन्होंने यह माना है की आरोप लगाने वाली लड़की उनकी मंगेतर ही है पर उन्हें शादी के तारीख की जानकारी नहीं थी. उन्होंने यह भी कहा कि वो शादी के लिए तैयार हैं और उसी से ही शादी करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
spot_img

Hot Topics

Related Articles