बेटे को जन्मदिन पर मिली खौफनाक खबर, तेज रफ़्तार SUV ने लेली पिता की जान

पाली: हाईवे पर तेज रफ्तार गाड़ियों का कहर कम होने का नाम ही नही ले रहा है. हर दिन कहीं न कहीं से सड़क दुर्खघटना की खबर आते ही रहती है. तेज रफ़्तार SUV के चलते फिर एक पिता की जान चली गई, जो अपने बेटे के जन्म दिन पर घर की ओर जा रहा था।

Shabaash Mithu का ट्रेलर हुआ रिलीज, Mithali Raj ने ट्वीट कर कही ये बात…
पाली के बर-बनाड़ हाईवे पर तेज रफ्तार एसयूवी ने बाइक सवार किसान को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि किसान बाइक सहित पलट गया और 50 फीट दूर जा गिरा। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसा रविवार शाम का है । इसका सीसीटीवी फुटेज सोमवार को सामने आया है।

पाली के बार निवासी भेराराम बागड़ी (46) रविवार शाम बाइक से अपने घर की ओर जा रहा था। उनके बेटे का जन्मदिन था और घर पर पार्टी में करीब 200 मेहमान थे। भेराराम कुछ सामान लेने बाजार आया था और अपने घर लौट रहा था। तभी हाईवे पर एसयूवी ने उन्हें टक्कर मार दी।

सुभाष की बात – ‘अग्निपथ’ पर झुलसता देश ! |JANDHARA 24|

बाइक दूसरी तरफ से आ रही ट्राली के नीचे आ गई। इस दौरान वाहन को टक्कर मारने वाली एसयूवी का चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और कार डिवाइडर पर चढ़ गई। इसके बाद वह ठीक होकर फरार हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
spot_img

Hot Topics

Related Articles