सीएम की पत्नी ने मनीष सिसोदिया पर ठोका 100 करोड़ की मानहानि का केस, जानिए क्या है पूरा मामला ?

नई दिल्ली। असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा की पत्नी रिंकी भुयान सरमा ने मंगलवार को गुवाहाटी के कामरूप (मेट्रो) के सिविल जज कोर्ट में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का दीवानी मानहानि का मुकदमा दायर किया।

आप नेता सिसोदिया ने 4 जून को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि जब देश में साल 2020 में कोरोना (COVID-19) महामारी फैल रही थी उस समय असम सरकार ने मुख्यमंत्री की पत्नी की फर्मों और बेटे के बिजनेस पार्टनर को बाजार दर से ऊपर पीपीइ किट (PPE Kit) की आपूर्ति करने का ठेका दिया था। रिंकी भुइयां सरमा के वकील पद्मधर नायक ने कहा कि वे उम्मीद कर रहे हैं कि मामला बुधवार को सूचीबद्ध होगा और वे इस मामले पर आगे बढ़ेंगे।

हिमंत बिस्वा सरमा ने पहले कहा था कि वह आप नेता के आरोपों के बाद सिसोदिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे। अपने स्पष्टीकरण में असम के सीएम ने कहा था कि ‘ऐसे समय में जब पूरा देश 100 से अधिक वर्षों में सबसे खराब महामारी का सामना कर रहा था, असम के पास शायद ही कोई पीपीई किट थी।

मेरी पत्नी ने आगे आने का साहस किया और लगभग 1,500 पीपीइ किट मुफ्त में दान कर दीं। जान बचाने के लिए सरकार को कीमत चुकानी पड़ी। उसने एक पैसा भी नहीं लिया।’

read more- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
spot_img

Hot Topics

Related Articles