कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ED को लिखा पत्र, गुजारिश पर इतने दिनों की मिली मोहलत

नई दिल्ली। ED ने बुधवार को नेशनल हेराल्ड मामले में समन को आज के लिए स्थगित करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिखित अनुरोध को स्वीकार कर लिया. (ED Summons Sonia Gandhi) एजेंसी ने उन्हें पेश होने के लिए चार सप्ताह का समय दिया है.

इससे पहले दिन में सोनिया ने जांच एजेंसी को पत्र लिखकर अपनी उपस्थिति को कुछ हफ्तों के लिए स्थगित करने की मांग की थी, जब तक की वह COVID​​​​-19 और फेफड़ों के संक्रमण से पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती.

इस बीच काँग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया और यह बताया की “कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोरोना और फेफड़ों के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों द्वारा घर पर आराम करने की सख्त सलाह के दृष्टिगत,” वहीं ट्वीट का सिलसिला जारी रखते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया की “सोनिया गांधी ने आज ED को पत्र लिखकर उनके पूरी तरह से ठीक होने तक अगले कुछ हफ्तों के लिए उनकी उपस्थिति को स्थगित करने का अनुरोध किया है.”

(ED Summons Sonia Gandhi) पार्टी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को सोमवार शाम यहां सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी गई.

2 जून को covid-19 के लिए पॉज़िटिव पाये जाने के कुछ दिनों बाद, उन्हें 12 जून को COVID संक्रमण को देखते हुए जांच एजेंसी से और समय मांगा था. एजेंसी ने उन्हें 23 जून को पेश होने के लिए नया समन जारी किया है.

इसी मामले में उनके बेटे और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी पांच दिन में 50 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है. इस बीच, कांग्रेस ने केंद्र पर विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया और पूरी कार्रवाई को “राजनीतिक प्रतिशोध” करार दिया.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
spot_img

Hot Topics

Related Articles