गायक Diljit Dosanjh ने कॉन्सर्ट में Sidhu Moose wala समेत कई पंजाबी अभिनेताओं को दी श्रद्धांजलि, कहा- उनका नाम दिलों पर लिखा है, इसे मिटाने में बहुत समय लगेगा

Bollywood। गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने वैंकूवर संगीत कॉन्सर्ट में दिवंगत गायक सिद्धू मूसवाला को भावभीनी श्रद्धांजलि दी. (Diljit Dosanjh tributes Sidhu Moose wala)

सोशल मीडिया पर दिलजीत ने अपने प्रदर्शन की एक झलक साझा की. वीडियो में बैकग्राउंड में एक डिजिटल बैनर पर लिखा हुआ टेक्स्ट “दिस शो इज डेडिकेटेड टू अवर ब्रदर्स” दिखाया गया है. उन्होंने पंजाबी अभिनेता दीप संधू और दिवंगत कबड्डी खिलाड़ी संदीप सिंह संधू को भी श्रद्धांजलि दी.

(Diljit Dosanjh tributes Sidhu Moose wala) अपने प्रदर्शन में, दिलजीत ने बताया कि कैसे लोग प्रसिद्धि पाने वालों को नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं, चाहे वह ऑनलाइन दुनिया में हो या वास्तविक दुनिया में उन्होंने पंजाबी समुदाय में एकता का भी अनुरोध किया.

उनके बारे में गाते हुए जब सिद्धू मूसवाला के पिता ने अपने बेटे के अंतिम संस्कार के दौरान अपनी पगड़ी उतारी. उन्होंने कहा, “मैं आपके और आपकी पगड़ी के लिए बहुत सम्मान करता हूं.”

इसके अलावा, दिलजीत ने पंजाबी समुदाय को एक साथ रहने की सलाह दी क्योंकि कई ऐसे हैं जो बांटने की कोशिश कर रहे हैं. अंत में उन्होंने पंजाबियों और मूसवाला की स्मृति को निशाना बनाने वालों को चेतावनी देते हुए कहा, “मूस वाला का नाम दिलों पर लिखा है, इसे मिटाने में बहुत समय लगेगा.”

कॉन्सर्ट के दौरान जैसे ही उन्होंने सिद्धू मूसवाला का नाम लिया, दर्शकों की तालियां बज उठीं.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
spot_img

Hot Topics

Related Articles