सीएम Uddhav Thackeray ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास और लौटे ‘मातोश्री’

महाराष्ट्र। सीएम Uddhav Thackeray ने बुधवार को अपने आधिकारिक आवास “वर्षा” से अपने परिवार के घर “मातोश्री” वापस चले गए. वहीं उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई. (CM Uddhav Thackeray leaves CM House) वहीं इसका एक विडियो सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ, जिसमें वह घर छोड़ते समय काफी परेशानी में दिख रहे थे. 

वहीं उन्होने वहाँ जमा हुए लोगों का अभिवादन किया और साथ ही राज्य मंत्री आदित्य ठाकरे को भी पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते देखा गया.

(CM Uddhav Thackeray leaves CM House) सीएम ठाकरे ने कोविड के लिए पॉज़िटिव मिले है, लेकिन परिवार के घर में उनका स्थानांतरण, पार्टी के संस्थापक और पिता बालासाहेब ठाकरे से जुड़ा हुआ था, उनका यह घर छोड़ना एक संदेश ले जाने के रूप में देखा गया था.

इससे पहले बुधवार को, एक फेसबुक लाइव संबोधन देते हुए उनकी सरकार को घेरने वाले राजनीतिक संकट पर उनकी पहली सार्वजनिक प्रतिक्रिया सामने आई जिसमें उन्होने कहा की “अगर मेरे अपने लोग मुझे मुख्यमंत्री के रूप में नहीं चाहते हैं, तो उन्हें मेरे पास चलना चाहिए और ऐसा कहो… मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं… मैं बालासाहेब का बेटा हूं, मैं किसी पद के पीछे नहीं हूं… अगर आप चाहते हैं कि मैं इस्तीफा दे दूं तो मुझे इस्तीफा दे दें और अपना सारा सामान मातोश्री ले जाएं.”

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
spot_img

Hot Topics

Related Articles