Maharashtra political turmoil : तीन विधायक खरीदने निकले थे और 40 MLA गंवा बैठे…

Maharashtra political turmoil : महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर कॉमेडियन जसपाल भट्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में दिवंगत कॉमेडियन जसपाल भट्टी सरकार बनाने को लेकर तीखा व्यंग्य करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जसपाल भट्टी एक पार्टी नेता को तीन विधायक मुहैया कराने की बात कर रहे हैं जो कि आज की परिस्थिति में सटीक बैठता दिखाई दे रहा है … तो आप भी देखिए इस मजेदार वीडियो को…

Maharashtra political turmoil :  In the video you can see the specialty of the legislators-

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि जसपाल भट्टी उनके पास आए दो नेताओं को विधायकों की खासियत बताते हैं और कहते हैं कि 3 विधायकों के 1.5 करोड़ रुपये लगेंगे, इस पर नेता चौक जाते हैं। तभी नेता का बेटा आता है कि पिताजी अब आपको तीन विधायकों को खरीदने की जरूरत नहीं है। इस पर नेता को लगता है कि शायद वह उनकी पार्टी के साथ आने के लिए तैयार हो गए हैं, लेकिन लड़का बताता है कि हमारे 40 विधायक दूसरी पार्टी में चले गए हैं।

इस तरह मौजूदा हालात को देखते हुए ये वीडियो बिल्कुल परफेक्ट है और लोग इसको देखकर खूब मजे उठा रहे हैं। कुछ लोग इसे हाल ही में चल रही महाराष्ट्र की राजनीति से जोड़ कर देख रहे है और वीडियों में तीखा कमेंट भी कर रहे है । रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो 35 साल पुराना है।

Who is Jaspal Bhatti-

जसपाल भट्टी हास्य कलाकार और निर्देशक थे, इनका जन्म 3 मार्च 1955 को हुआ था। जसपाल भट्टी 90 के दशक में दूरदर्शन में प्रसारित टेलीविजन धारावाहिक, ‘फ्लॉप शो’  से प्रसिद्ध हुए और इसके बाद जसपाल भट्टी को एक कार्टूनिस्ट की बजाय एक हास्य अभिनेता के रूप में लोग जानने लगे।

जसपाल का ‘फ्लॉप शो’ और ‘उल्टा-पुल्टा’ जैसे शो आज भी उतने ही मशहुर हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की लेकिन करियर एक्टिंग में बनाया।

TV के साथ अपना करियर शुरू करने से पहले वे चंडीगढ़ के अखबार ट्रिब्यून में बातौर कार्टूनिस्ट जुड़े हुए थे । उन्होंने 27 फिल्मों में काम किया। उनका कहना था,  “मै कार्टूनिस्ट और नेताओं, दोनों से प्रेरित होता रहा। दरअसल, मुझे दोनों में कोई खास फर्क नजर नहीं आता।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
spot_img

Hot Topics

Related Articles