28.2 C
Chhattisgarh
Sunday, September 25, 2022

जिस गड्ढे में 105 घंटे रहा, उससे पाटते देख रहा राहुल, छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘भूलन द मेज’ की टीम बना सकती है इस पर फिल्म

- Advertisement -spot_imgspot_img

जांजगीर-चांपा :  जिले के पिहरीद गांव के बोरवेल में गिरे 10 साल के बच्चे राहुल साहू की घर वापसी हो चुकी है. राहुल को देश के सबसे बड़े रेस्क्यू ऑपरेशन में 105 घंटे के अथक प्रयास से बाहर निकाला गया था. अब राहुल की खबरें हर रोज सुर्खियां बटोर रही हैं.

इसी कड़ी मेें एक और अच्छी खबर राहुल के गांव से आ रही है. जानकारी के मुताबिक राहुल के रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए जो गड्ढा खोदा गया था, आज उसे पाटा जा रहा है और राहुल यह पूरा नजारा खुद बैठकर देख रहा है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह चार दिवसीय दौरे पर आएंगे छत्तीसगढ़, यहाँ जाकर लेंगे बैठक

चर्चा यह भी है कि छत्तीसगढ़ी फिल्म भूलन की टीम राहुल के रेस्क्यू ऑपरेशन पर डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाने जा रही है, जिसके लिए उनके द्वारा गुचपुच तरीके से मौके का निरीक्षण भी किया गया है.

हालांकि प्रशासन के द्वारा फिलहाल इस मामले पर खुलकर बताया नही जा रहा है, लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि भूलन फिल्म के डायरेक्टर मनोज वर्मा और उनकी टीम ने मौके का निरीक्षण किया है और ग्रामीणों से चर्चा भी की है.

ब्लैक लहंगा पहन Mouni Roy ने ढाया कहर, ग्लैमरस अंदाज़ देख फैन्स हुए दीवाने

दरअसल, मालखरौदा थाना क्षेत्र के पिहरीद गांव में 10 जून को 10 वर्षीय राहुल साहू बोरवेल में लगभग 60 फिट नीचे गिर गया था, जिसे लगभग 106 घण्टे के रेस्क्यू आपेशन के बाद 15 जून को बोरवेल से बाहर निकालने में सफलता प्राप्त हुई.

10 दिनों तक बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल चले इलाज के बाद राहुल 25 जून को स्वस्थ  होकर अपने घर लौट चुका है. वापसी के दौरान राहुल का जमकर स्वागत किया गया, जिसमें प्रशासनिक अमला और ग्रामीण मौजूद थे.

Devshayani Ekadashi 2022: जानिए कब है देवशयनी एकादशी, कैसे करेंगे पूजा जिससे प्रसन्न होंगे देव

गौरतलब है कि पिहरीद के ग्रामीण और किसान इस गड्ढे को लेकर लगातार चिंतित थे, उन्हें डर सता रहा था कि इस गड्ढे में कहीं कोई इंसान या मवेशी ना गिर जाए और गांव में एक नई अनहोनी न हो जाए. वहीं ग्रामीणों ने भी प्रशासन से गड्ढे को पाटने के लिए गुहार लगाई थी।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here