28.2 C
Chhattisgarh
Sunday, September 25, 2022

बस्तर में बारिश का कहर, बरसाती पानी में बह गया PDS के चावल से भरा ट्रक

- Advertisement -spot_imgspot_img

बीजापुर | (PDS truck washed away in rain) छत्तीसगढ़ के बस्तर में बारिश ने कहर ढा दिया है. जमकर हो रही बारिश ने नदी और नालों के पानी को सड़कों तक पहुंचा दिया है. L बीजापुर में इस बीच एक PDS का चावल ले जा रहा ट्रक भारी बरसाती नाले में बह गया है. ट्रक चालक की जान बच गयी है. 

यह हादसा भोपालपटनम क्षेत्र में हुआ है. इस घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम , तहसीलदार व खाद्य विभाग के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं.

(PDS truck washed away in rain) प्राप्त जानकारी के अनुसार, PDS ट्रक मेट्टुपल्ली से बहते हुए बरनाला को पार कर रहा था, नाला पार करते समय किसी तकनिकी खराबी की वजह से ट्रक का इंजन रुक गया. वाहन चालक किसी तरह किनारे की ओर भाग आया, मगर पानी का बहाव इतना तेज़ था की ट्रक बह गया.

वहीँ महाराष्ट्र में तेज़ आंधी तूफ़ान और लगातार बारिश के चलते छत्तीसगढ़ और तेलंगाना राज्यों को प्रभावित कर दिया है. गोदावरी में बाढ़ के हालात बन गए हैं.

PDS वाहन की तरह ही कुछ दिनों पहले CRPF के कोबरा बटालियन का एक जवान नाले में बह गया था. फिर ऑपरेशन मानसून के तहत CRPF के 210 बटालियन के जवानों ने सुकमा और बीजापुर जिलों के नक्सल प्रभावित इलाकों में उसकी तलाशी शुरू कर दी थी. फिर शुक्रवार सुबह तलाशी अभियान के तहत उसका शव बरसाती नाले में मिला. वह CRPF जवान केरल निवासी सूरज आर था.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here