28.2 C
Chhattisgarh
Sunday, September 25, 2022

कोहली के खराब फॉर्म पर ये दिग्गज खिलाड़ी बने उनकी ढाल, क्या कहा पढ़े खबर

- Advertisement -spot_imgspot_img

SPORTS: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली, जो पिछले कुछ वर्षों से अपने फॉर्म से बाहर हैं। आईपीएल हो या कोई भी मैच किंग कोहली का बल्ला नहीं चल पा रहा है, इस वजह से उन्हें अपने फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थति में अनुभवी क्रिकेटरों की आलोचना के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का उन्हें  समर्थन मिला है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बाद पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा, सौरव गांगुली भी कोहली के समर्थन में सामने आए हैं।

50 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा है कि विराट जल्द ही अपने फॉर्म में लौट आएंगे। उसने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और उसके पास वापसी करने की क्षमता और कौशल है।

गांगुली ने विराट की फॉर्म वापसी के सवाल पर कहा कि बेशक, आप देखिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने क्या हासिल किया है। उनके नंबर्स देखिए। यह सब क्षमता और गुणवत्ता के बिना नहीं होता। जी, उनका वक्त मुश्किल चल रहा है और उन्हें इस बारे में पता है। वह एक महान खिलाड़ी रहे हैं।

सियान जतन क्लिनिक योजना: दो माह में 4000 से अधिक बुजुर्गों को मिला फ्री इलाज, सरकार का जता रहे आभार

वह जानते हैं कि अपनी क्षमताओं के हिसाब से वह बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और मैं देख रहा हूं कि वापसी कर रहे हैं और अच्छा करेंगे। लेकिन उन्हें दोबारा कामयाबी का अपना रास्ता तलाशना होगा। उन्हें देखना होगा कि बीते 12-13 साल में उन्होंने कैसे कामयाबी हासिल की है। वे ऐसा कर सकते हैं।

आदिवासी इलाके में AC ट्रेन की सौगात, जानिए मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर क्या कहा…

वही गेंदबाज नेहरा ने कहा की विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को ड्रॉप नहीं कर सकते हैं। वे किसी भी फॉर्मेट में रन बना सकते हैं। आशीष ने जसप्रीत बुमराह की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि बुमराह टीम के ट्रम्प कार्ड हैं। वे किसी भी टीम को दबाव में डाल सकते हैं।

कोहली जैसे बल्लेबाज किसी भी फॉर्मेट में रन बना सकते हैं। अभी चोट लगी है तो आप उसमें कुछ नहीं कर सकते। कम ही सुनने को मिलता है कि विराट चोटिल हैं। रोहित ने भी संघर्ष किया। जो खिलाड़ी सभी फॉर्मेट खेलते हैं, उनके नंबर ऊपर-नीचे होते ही हैं।

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here