धमकी का पत्र मिलने के बाद Salman Khan बरत रहे है सावधानी, 1.5 करोड़ रुपये में टोयोटा लैंड क्रूजर को कराया अपग्रेड

नई दिल्ली| (Salman Khan Gun License) पुलिस ने हाल ही में Salman Khan को गन लाइसेंस की मंजूरी दी है. अभिनेता ने इस संबंध में 22 जुलाई को मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की थी. ऐसा तब हुआ जब जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से सलमान को जान से मारने की धमकी मिली. इस बीच, Salman Khan ने कथित तौर पर अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी को कवच और बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ अपग्रेड किया है. इस नए वाहन की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है.

1 अगस्त को Salman Khan को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, वह अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर में पहुंचे, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये है. पिंक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में हमेशा की तरह डैपर लग रहे सलमान ने अपने एयरपोर्ट स्टाइल को फ्लॉन्ट किया.

(Salman Khan Gun License) जान से मारने की धमकी वाला लेटर मिलने के बाद Salman Khan ने गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूस वाला की हत्या का जिक्र करते हुए, धमकी भरे नोट में लिखा है, “तुम्हारा मूसे वाला कर देंगे.” अभिनेता के अनुरोध के बाद, पुलिस ने इसे डीसीपी जोन 9 को भेज दिया, जिसके अधिकार क्षेत्र में Salman Khan रहते हैं. जोनल डीसीपी Salman Khan के इस कदम के बाद लाइसेंस जारी किया गया था.

मुंबई पुलिस के मुताबिक उसे बंदूक का लाइसेंस जारी किया गया है. वहीँ जानकारों की मानें तो एक व्यक्ति आमतौर पर सुरक्षा के लिए .32 कैलिबर रिवॉल्वर या पिस्तौल खरीदता है.

Salman Khan गॉडफादर के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसमें चिरंजीवी भी हैं. दोनों ने हाल ही में प्रभुदेवा द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक विशेष डांस नंबर के लिए शूटिंग की. सलमान की झोली में Tiger 3 भी है जहां वह Katrina Kaif और Imraan Hashmi के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *