Breaking: 3 लोहा निर्माण कंपनियों पर IT की दबिश, रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़ और खरोरा समेत कई स्थानों पर कार्रवाई जारी

रायपुर| (IT raid in Iron manufacturing company) छत्तीसगढ़ में एक बार फिर IT की दाबिश पड़ी है. वहीं इस बार IT ने 3 लोहा निर्माण कंपनियों के प्लांट पर रेड मारी है. इसी के साथ निर्माण TMT ग्रुप के सभी डायरेक्टरों के घर, आफिस और प्लांटों में IT की रेड पड़ी है.

जानेमाने लेखक गिरीश पंकज को साहित्य भूषण सम्मान, उत्तरप्रदेश हिंदी संस्थान करेगा सम्मानित

तीनो कंपनियों के डायरेक्टरों,कंपनी सीए समेत उनके कर्मचारियों के घर और सभी फैक्ट्रियों पर IT की दबिश जारी है. रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़ और खरोरा समेत कई स्थानों पर IT की कार्रवाई जारी है.

यह छापे व्यापारिक प्रतिष्ठानों और उद्योग समूह से जुड़े लोगों के यहाँ पड़े हैं. आयकर विभाग की टीम पचास से अधिक गाड़ियों में राजधानी के व्यापारिक प्रतिष्ठानों से जुड़े स्थलों में पहुँची है. खबरें हैं कि, छापे केवल राजधानी ही नहीं बल्कि अन्य ज़िलों में भी पडे हैं.

छापा या सर्वे अभी स्पष्ट नहीं स्टील और लोहे से जुड़े व्यापारिक प्रतिष्ठानों से जुड़े लोगों के यहाँ पहुँची आयकर टीम फरिश्ता कॉम्प्लेक्स मारुति सॉलिटटियर वॉलफोर्ट सिटी समेत कई अन्य जगहों पर भी कार्यवाही कर रही है, लेकिन ये छापा है या सर्वे यह अभी स्पष्ट नहीं है. सूरज चड़ने के साथ साथ स्थिति स्पष्ट होती नज़र आएगी.

Chhattisgarh news : छत्तीसगढ़ में जुलाई माह में भी बेरोजगारी देश में सबसे कम…

(IT raid in Iron manufacturing company) ग्रेविटी फेरस और धनकुण्ड स्टील के मालिक धीरज सुराना, भवानी मोल्डर्स के सुनील अग्रवाल, निर्माण TMT के मालिक राजेश तोला के रायपुर, कोरबा, रायगढ़ समेत खरोरा में IT की दबिश दी गई है.

इसी के साथ सुनील इस्पात कंपनी में इनकम टैक्स विभाग की रेड. रायगढ़ के गेरवानी में संचालित है. रायपुर से आई 11 सदस्यीय टीम ने आज सुबह दबिश दी है. बताया जा रहा है कि सुनील इस्पात फर्म के रायपुर व कोलकाता में भी IT ने एक साथ रेड मारी है.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *