28.2 C
Chhattisgarh
Sunday, September 25, 2022

chhattisgarh suicide news : डिप्रेशन में आकर युवक ने की खुदकुशी, शिवनाथ नदी में मिली लाश

- Advertisement -spot_imgspot_img

 

भिलाई। chhattisgarh suicide news :  गुरुवार की सुबह शिवनाथ नदी में दो युवकों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पहले शव की पहचान राजनांदगांव निवासी ऋषभ सिंघल (26 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस को ऋषभ का एक सुसाइड लेटर भी मिला है, जिससे साफ है कि उसने खुदकुशी की है। वह एक क्रेशर व्यवसायी का बेटा था। वहीं पुलिस अन्य युवक की पहचान के लिए लोगों से पूछताछ कर रही है।

दुर्ग सीएसपी अभिषेक झा ने बताया कि ऋषभ सिंघल राजनांदगांव के वर्धमान नगर के रहने वाले था। परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम वह जिम जाने की बात कहकर बाइक से निकला था। रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। मोबाइल पर कॉल करने पर स्विच ऑफ था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन निकाली तो वह दुर्ग की मिली।

एसडीआरएफ की टीम ने कई घंटों की तलाशी के बाद ऋषभ का शव बरामद किया

गुरुवार को जब पुलिस दुर्ग में बघेरा के पास शिवनाथ नदी पुल पर पहुंची तो ऋषभ की बाइक की चप्पल और कपड़े मिले। जब उसके मोबाइल पर कॉल की गई तो फोन नहीं लगा। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम ने कई घंटों की तलाशी के बाद ऋषभ का शव बरामद किया। इसके अलावा एक और शव भी बरामद हुआ है। दूसरा शव भी 25-30 साल के युवक का बताया जा रहा है।

कपड़े से सुसाइड लेटर मिला

ऋषभ के कपड़ों से एक सुसाइड लेटर मिला है। इसमें उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए लिखा, “मुझे माफ कर दो। मैं अब इस तरह नहीं जी सकता। आपका चेहरा देखकर इतने दिन तक मैं जिंदा था, लेकिन अब मैं इस तरह नहीं रह सकता। इसलिए मैं आत्महत्या करने जा रहा हूँ।”

ऋषभ डिप्रेशन का शिकार था 

दुर्घटना के बाद से डिप्रेशन में रहता था ऋषभ चार साल पहले सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गया था। वह कई दिनों तक कोमा में भी रहा। इसके बाद वह ठीक तो हो गया, लेकिन उसका शरीर पहले की तरह स्वस्थ नहीं हो पाया। उसकी पूरी बॉडी रिकवर हो जाए इसके लिए वह जिम भी जाता था। लेकिन ऐसा न होने से वो मानसिक रूप से डिप्रेशन में रहता था।

ऋषभ के पिता अशोक सिंघल पेशे से क्रेशर व्यवसायी हैं

ऋषभ के पिता अशोक सिंघल पेशे से क्रेशर व्यवसायी हैं। उनका ढेलकाडीह में अशोक सिंघल नाम से क्रेशर प्लांट है। उसे खुद अशोक सिंघल और उनका बेटा ऋषभ मिलकर देखते थे। परिजनों को ऐसा लगने लगा था कि अब ऋषभ ठीक हो रहा है और मानसिक रूप से रिकवर भी कर रहा है। उन्हें यह नहीं पता था कि उनका बेटा इतना बड़ा कदम उठा लेगा।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here