सोशल मीडिया पर Urvashi Rautela और Rishabh Pant के बीच छिड़ी शब्दों की जंग, दोनों ने किया ऐसा पोस्ट… पढ़ें खबर

नई दिल्ली | (Rishabh Pant and Urvashi Rautela social media war) भारतीय क्रिकेटर Rishabh Pant और बॉलीवुड अभिनेता Urvashi Rautela के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ गई है. वहीँ उर्वशी ने बताया की “RP उससे दिल्ली में मिलना चाहता था लेकिन वह थक गई थी और शूटिंग से वापस आकर सो गई थी.” अपने बयान के तुरंत बाद, ऋषभ ने कहा कि लोग किसी का नाम लिए बिना लोकप्रियता के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं. हालांकि इंटरनेट यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि यह उर्वशी को लेकर है.

अब, उर्वशी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के उस पर चुटकी लेने का जवाब दिया और उन्हें ‘छोटू भैया’ कहा है. Rishabh Pant के इंस्टाग्राम पोस्ट पर स्पष्ट प्रतिक्रिया दी है. उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए … मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के लिए युवा किडो के साथ डार्लिंग तेरे लिए #रक्षाबंधन मुबारक हो.”

(Rishabh Pant and Urvashi Rautela social media war) इससे पहले, ऋषभ ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट पोस्ट किया था जिसमें लिखा था, “यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं. दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के प्यासे होते हैं. भगवान उन्हें आशीर्वाद दे, ”नोट पढ़ें. फिर उन्होंने हैशटैग जोड़ा- मेरा पिचा छोड़ो बहन और झूठ की भी सीमा होती है. ऋषभ ने बाद में पोस्ट को डिलीट कर दिया.

हाल ही में एक साक्षात्कार में, उर्वशी ने दावा किया कि दिल्ली की शूटिंग शेड्यूल के दौरान किसी ने उनसे मिलने के लिए पूरी रात इंतजार किया, “मिस्टर आरपी होटल की लॉबी में आए और मिलना चाहते थे. दस घंटे बीत गए और मैं सो गया. मैं किसी भी कॉल में शामिल नहीं हो सका और जब मैं उठा तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और मुझे इतना बुरा लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं उनसे नहीं मिल सका. मैंने उनसे कहा था कि जब आप मुंबई आएंगे तो हम मिलेंगे। हम मुंबई में मिले थे लेकिन पापा और सभी के साथ एक बहुत बड़ा ड्रामा हुआ.”

कहा जाता है कि उर्वशी और ऋषभ कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में थे. हालांकि, उन्होंने इस बारे में कभी बात नहीं की.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *