दर्दनाक हादसा: ट्रक ने चपेट में लिया प्रधानाध्यापक को, हुई मौत

रायपुर | (Kanker News) छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों की संख्या आए दिन बढ़ती जा रही है. वहीँ कांकेर जिले में एक बड़ी दुर्घटना हुई है जिसमें शहर से गुजरने वाली नेशनल हाइवे 30 के सड़क के गड्ढो ने एक प्रधानाध्यापक की जान ले ली है. कांकेर घड़ी चौक के पास अलबेला पारा से आ रहे प्रधानाध्यापक की मोटरसाइकिल गड्ढे में जाने से लड़खड़ा गई, जिससे वह अनियंत्रित होकर ट्रक से जा भिड़े. हादसे के बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, मगर अस्पताल पहुँचने से पहले ही प्रधानाध्यापक ने दम तौड़ दिया. घटना के बाद ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बताया गया है की प्रधानाध्यापक सरंगपाल निवासी झरिया राम कुंजाम अलबेला पारा से बाइक से आ रहे थे. घड़ी चौक पहुंचने पर उनकी मोटरसाइकिल अचानक गड्ढे में घुस गई, जिससे रायपुर से आ रहा ट्रक सामने से आया और वह अनुयांत्रित होकर बाइक समेत ट्रक की चपेट में आ गए. ट्रक की रफ्तार अधिक होने से चालक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और प्रधान अध्यापक की बाइक को टक्कर मार दी. इस टक्कर से बाइक दूर जा गिरी और प्रधानाध्यापक झरिया कुंजाम ट्रक के पहिए के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गए. अस्पताल पहुंचाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

(Kanker News) यातायात एसआई केजुराम रावत ने बताया सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक को पकड़ा और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बता दें की कांकेर शहर से होकर गुजरने वाली नेशनल हाइवे 30 सड़क जानलेवा साबित हो रही है. कांकेर से होकर गुजरने वाले NH 30 की सड़क पर जगह-जगह गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं. माकड़ी चौक से सिंगारभाठ तक के 5 किमी की सड़क के बीचो बीच सिर्फ और सिर्फ बड़े-बड़े गड्ढे ही दिख रहे हैं.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *