कांग्रेस की प्रेस वार्ता : 15 साल में CGPSC की 10 परीक्षा भी नहीं ली और चले है रोजगार मांगने

रायपुर: भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा किए जा रहे आंदोलन पर मंत्री रविंद्र चौबे और मंत्री शिव कुमार डहरिया की संयुक्त प्रेस वार्ता की

मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा की, भाजयुमो का आंदोलन निरर्थक आंदोलन है भाजयुमो और भाजपा को अपनी वस्तुस्थिति का भाव है, इसलिए छोटे से स्थान सड़क पर आंदोलन कर रहे है। भाजयुमो ने कैंपेन चलाया है बेरोजगारों के आंकड़े 2 लाख 80 हजार बताया गया है यह आंकड़े निरर्थक है। प्रारंभिक 3 साल तक भाजपा की हालत बोलने लायक भी नहीं थी। छग की जनमत का विरोध और विधानसभा में केवल 14 की संख्या के कारण वे बोलने लायक नही थे। नए प्रभारी को केवल दिखाने के लिए अभियान किया जा रहा।

Waco National Kick Boxing 2022: वाको नेशनल किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों को मिले दो पदक

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर मंत्री रविंद्र चौबे ने पलटवार करते हुए कहा की, महिला शक्ति का हम सम्मान करते है पर प्रभारी पुरंदेश्वरी ने निष्कृष्ट और स्तरहीन बयान दिया, राजनीति में यह शोभा नही देता।

कृषि को रोजगार का सबसे बड़ा साधन माना जाता है, भाजपा कार्यकाल में 12 लाख किसान ही पंजीयन करते थे, हमारी सरकार में 18 लाख किसानों ने पंजीयन कराया और साढ़े तीन साल में 8 लाख से अधिक किसानों की संख्या में वृद्धि हुई और 26 लाख किसानों ने पंजीयन कराया है। 1 लाख करोड़ रुपए किसानों के खाते में भेजे गए कांग्रेस में किसानों ने खेत बेचना भी बंद कर दिया।

Chhattisgarh : प्रदेश के कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, प्रशासनिक काम हुए ठप

22 प्रतिशत बेरोजगारी दर भाजपा शासन काल में था जबकि आज 0.78% बेरोजगारी दर है।

15 साल में पीएससी की 10 परीक्षा नही हुई पर हम हर साल वेकेंसी निकल कर परीक्षाएं ले रहे है । आज भाजपा की याददास्त को कुरेदने की आवश्यकता है रमन सिंह आज विस्मृति लोक का शिकार हो गए है।

मंत्री शिवकुमार डहरिया ने कहा की मुख्यमंत्री के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं क्या ?

कोई घटना करना चाहती है क्या बीजेपी ?

इस तरीके का विचार बहुत निंदनीय है मुख्यमंत्री से डी पुरंदेश्वरी को माफी मांगनी चाहिए बीजेपी वाले लोग अपना घोषणा  पत्र को उठा कर देख ले उससे पता चल जाएगा, प्रदेश में सभी वर्ग खुश है। बीजेपी के पास मुद्दा नहीं है, चेहरा चमकाने के लिए प्रदर्शन किया जा रहा है।

Chhattisgarh Accident News : भीषण सड़क हादसे में दो कॉलेज छात्रों की मौत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *