‘कुरुक्षेत्र’ ने दिया छत्तीसगढ़ को एक दमदार विलन, पढ़ें फिल्म की सक्सेस को लेकर क्या कुछ कहा कलाकारों ने…

खोमन साहू, रायपुर | (Kurukshetra) साउथ की फिल्मों की तर्ज पर पहली बार छत्तीसगढ़ी भाषा में एक फिल्म बनाई गई है. जो इन दिनों छत्तीसगढ़ में खूब धमाल मचा रही है. हम बात कर रहे हैं फिल्म कुरुक्षेत्र की जो पिछले 2 सप्ताह से छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में धूम मचा रहा है. दर्शक फिल्म को देखने के बाद तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. फिल्म के कलाकार भी कुरुक्षेत्र को मिल रही सफलता को लेकर खुश है और आज रायपुर के एक निजी होटल में फिल्म की सक्सेस को लेकर पार्टी रखी गई. जिसमें फिल्म के सभी कलाकार उपस्थित रहे. कलाकारों ने फिल्म की सक्सेस पर खुशी जाहिर की.

फिल्म को लेकर सभी कलाकारों ने अपनी एक्सपीरियंस शेयर किया

(Kurukshetra) फिल्म के अभिनेता करण खान ने फिल्म को मिल रहे सक्सेस के बारे में कहा कि जिस उम्मीद के साथ कुरुक्षेत्र फिल्म बनाई गई थी, उस पर हमारी पूरी फिल्म और टीम खरी उतरी है. दर्शकों ने बहुत ज्यादा फिल्म को पसंद किया है. फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों ने इस फिल्म की तारीफ की है. छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव बहुत जरूरी था, इसलिए भी लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं. फिल्म के अगले पाठ के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं अभी से अपने करैक्टर के बारे में सोचते रहता हूं.

फिल्म निर्माता-निर्देशक उदय कृष्ण ने बताई कुरुक्षेत्र की सफलता का राज

फिल्म के निर्माता उदय कृष्ण ने फिल्म को मिल रही सफलता पर काफी खुश नजर आए. उन्होंने फिल्म के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि कुरुक्षेत्र की पूरी टीम ने बहुत मेहनत करके इस फिल्म का निर्माण किया था. उसका फल भी अब दिख रहा है. कुछ हटकर बनाने का प्रयास किया गया था, जिसमें काफी सफलता भी मिल रही है, लोग सिनेमा घर तक जाकर इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे. (Kurukshetra)

छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री को मिला नया विलन

कुरुक्षेत्र में सिंघानिया का रोल प्ले करने वाले विलन आलोक मिश्रा ने बताया कि यह मेरी पहली फिल्म थी उसमें विलेन का किरदार निभाना मेरे लिए कठिन काम था. फिल्म के निर्माता उदय कृष्णा और अन्य कलाकारों का भी बहुत सहयोग मिला जिसके कारण मैं यह रोल अच्छे से निभा पाया. फिल्म बहुत परिवारिक है, दो भाइयों का आपस में प्यार और गांव के वातावरण को बहुत अच्छे से दिखाया गया है.

फिल्म को मिल रही सफलता पर अभिनेता क्रांति ने कहा कि एक्टर का पेट कभी नहीं भरता

फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले क्रांति दीक्षित ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि मैंने बहुत सारी फिल्में की है लेकिन कुरुक्षेत्र मुझे अपनी फिल्म लगी. जैसे फिल्म को लिखा गया वैसे ही फिल्म को पर्दे पर उतारा गया है. जितने भी इस फिल्म में कलाकारों ने काम किया है, उसके साथ एक अलग तरह का का रिश्ता बन गया है.

फिल्म की अभिनेत्री ने अभिनेता करण खान की जमकर तारीफ की

फिल्म की अभिनेत्री आराध्या सिन्हा अभिनेता करण खान की जमकर तारीफ की. उन्होंने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि करण खान बहुत हेल्पिंग नेचर के अभिनेता है. (Kurukshetra) कुरुक्षेत्र में काफी अच्छा सपोर्ट मिला. इस फिल्म से मुझे बहुत उम्मीदें थी अब दर्शकों का जिस तरीके से प्यार मिल रहा है उससे काफी खुश हूं. लोगों को एक बार फिर में जरूर देखना चाहिए.

read more- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *