पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता सीमा पात्रा को किया गिरफ्तार, नौकरानी को प्रताड़ित करने का लगा था आरोप

नई दिल्ली | (Suspended BJP leader Seema Patra arrested) एक आदिवासी घरेलू नौकरानी को प्रताड़ित करने के आरोप में निलंबित भाजपा नेता सीमा पात्रा को रांची पुलिस ने बुधवार तड़के गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों ने कहा कि सीमा पात्रा को बाद में दिन में अदालत में पेश किया जाएगा और जेल भेज दिया जाएगा.

पुलिस की गिरफ्तारी के डर से सीमा पात्रा भाग गई थी, जिसके बाद रांची में अरगोड़ा पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की. घरेलू नौकरानी के रूप में काम करने वाली सुनीता को कथित तौर पर अपनी जीभ से शौचालय साफ करने के लिए कहा गया था.

(Suspended BJP leader Seema Patra arrested) सुनीता के शरीर पर कई घाव के निशान थे. उसने आरोप लगाया है कि सीमा पात्रा उसे गर्म वस्तुओं से जलाती थी.

रांची के अरगोड़ा पुलिस स्टेशन में पूर्व आईएएस अधिकारी महेश्वर पात्रा की पत्नी पात्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं और एससी-एसटी अधिनियम, 1989 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. सुनीता का बयान अदालत में दर्ज किया गया था. मंगलवार को धारा 164 के तहत झारखंड बीजेपी ने घरेलू सहायिका को गाली देने के आरोप में सीमा पात्रा को सस्पेंड कर दिया है.

रांची पुलिस ने सीमा पात्रा को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की थी और गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह सड़क मार्ग से रांची से भागने की कोशिश कर रही थी.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *