40 साल बाद पूरी हुई मांग, मनेन्द्रगढ़ में दिवाली सा उल्लास… सीएम देंगे कई सौगात

रायपुर | (CM Baghel to inaugrate new district today) छत्तीसगढ़ को आज सीएम भूपेश बघेल ने बड़ी सौगात देने वाले है. वे आज मनेंद्रगढ़ -चिरमिरी -भरतपुर जिले का उद्घाटन करेंगे. इस बात को लेकर वहां लोगों में भारी उत्साह है. नवीन जिले मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी- भरतपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैयारी पूरी हो चुकी है. सीएम बघेल को पुलिस बैंड द्वारा धुन बजाकर जनरल सेल्यूट दी जाएगी. 

वहीं नए जिला बनने की घोषणा पर आज मनेंद्रगढ़ -चिरमिरी -भरतपुर जिले के उद्घाटन को लेकर क्षेत्र में जबरदस्त उत्साह है.

इसपर मनेंद्रगढ़ निवासी रमा शंकर गुप्ता का कहना है कि उन्होंने संकल्प लिया था कि जब तक जिला नहीं बनाया जाएगा, वे अपनी दाढ़ी नहीं बनाएंगे और जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिला बनाने की घोषणा की तभी उन्होंने पहली बार दाढ़ी कटाई. जिला बनाने के लिए हम सभी मनेन्द्रगढ़वासी मुख्यमंत्री के आभारी हैं.

मनेन्द्रगढ़ में दिवाली जैसा उल्लास

(CM Baghel to inaugrate new district today) शिक्षक राजेश गुप्ता ने कहा कि “हमारे जिले की मांग पूरी करने पर सीएम के स्वागत के लिए मनेंद्रगढ़ में दिवाली जैसा उत्साह और उल्लास है.” जिला बनने की खुशी में हम लोगों ने मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए शहर को दुल्हन की तरह सजाया है. जिला बनने पर मनेन्द्रगढ़ निवासी अमित पुरी का कहना है हम लोगों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधाता हैं. आज उनके स्वागत के लिए हम लोगों ने शहर को दुल्हन की तरह सजाया है.

फूलों से सजा मनेन्द्रगढ़

सीएम भूपेश बघेल आज मनेन्द्रगढ़ में पुलिस अधीक्षक कार्यालय का शुभारंभ करने वाले है. इसके लिए मनेन्द्रगढ़ वासियों  तैयारी पूर्ण है.

(CM Baghel to inaugrate new district today) छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कामर्स कोरिया जिला इकाई के उपाध्यक्ष पंकज जैन ने कहा कि जिस स्थल से जिला बनाने मांग शुरू की थी उस स्थल से आज पूर्णाहुति हो रही है.
छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के जिला अध्यक्ष आनन्द अग्रवाल ने बताया कि पिछले 40 वर्षों की जिले की बहुप्रतीक्षित मांग को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने पूर्ण किया है. यहां की जनता उनका कोटि-कोटि धन्यवाद देती है, सदैव इस क्षेत्र की जनता उनके इस सहयोग के लिए ऋणी रहेगी.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *