sukesh chandrashekhar case : दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडिस को जारी किया समन…

मुंबई(Jacqueline Fernandez badly trapped Sukesh case) सुकेश चंद्रशेखर मामले में दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को समन जारी किया है, और इसको लेकर सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा बुधवार को जैकलीन फर्नांडीज से 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में कथित तौर पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में पूछताछ करेगी।

दरअसल, जैकलीन को कल सुबह करीब 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू कार्यालय में जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। उसी नीति अधिकारी ने पुष्टि की कि उन्होंने जैकलीन द्वारा उत्तर दिए जाने वाले प्रश्नों की एक सूची तैयार की है। प्रश्न सुकेश के साथ उसके संबंधों और उससे मिले उपहारों पर आधारित थे।

अधिकारी ने कहा कि, उससे यह भी पूछा जाएगा कि उस दौरान उसने कितनी बार सुकेश से फोन पर मुलाकात की या संपर्क किया। आर्थिक अपराध शाखा ने पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया है। ईरानी ने जाहिर तौर पर सुकेश को जैकलीन फर्नांडीज से संपर्क करने में मदद की क्योंकि वह उन दोनों को जानती थी। सूत्रों के मुताबिक, मामले में और स्पष्टता लाने के लिए पूछताछ के दौरान पिंकी और जैकलीन का आमना-सामना हो सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *