28.2 C
Chhattisgarh
Sunday, September 25, 2022

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर फैसल खान का बयान, कहा उनकी…

- Advertisement -spot_imgspot_img
(sushant singh rajput murder) सुशांत सिंह राजपूत की हत्या को लेकर बॉलीवुड के हारो आमिर खान के भाई फैसल खान ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि, उनकी हत्या की गई थी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, कभी-कभी इस तरह की सच्चाई सामने नहीं आती। मैं ये प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई जल्द ही सामने आए।
फैसल खान ने एक लीडिंग ऑनलाइन वेबसाइट से बात करते हुए कि, मुझे पता है कि उसकी की हत्या कर दी गई थी। केस खुलेगा या नहीं खुलेगा, ये तो वक्त ही बताएगा। इस मामले में जांच के लिए सीबीआई, ईडी, एनसीबी जैसी एजेंसियां शामिल है।  मैं प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई सामने आए ताकि सभी को इस बारे में पता चल सके.”।
CBI की जांच अब भी जारी
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले में कहा जाता है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। पंखे से झूलते हुए उनकी लाश पुलिस ने पाई थी। उनकी मृत्यु के बाद, अभिनेता के पिता ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ED), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) जैसी कई एजेंसियों ने पूछताछ की थी। इस मामले में CBI की जांच अब भी जारी है।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here