28.2 C
Chhattisgarh
Sunday, September 25, 2022

MMS Video Leak :  एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल, बताई आखिरी इच्छा…

- Advertisement -spot_imgspot_img

(Actress Akshara Singh viral video) भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के अपहरण होने का मामला सामने आया है, बता दें कि,  पिछले कुछ दिनों से अक्षरा MSS वीडियो लीक होने को लकर चर्चा में हैं।  इसी बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी आखिरी इच्छा बताते हुए नजर आ रही है।

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के लीक हुए वीडियो की चर्चा अभी भी शांत नहीं हुई थी कि, उनके किडनैप होने की चर्चा ने फैंस के बीच सनसनी मचा दी है। अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में अक्षरा सिंह भोजपुरी सिंगर रत्नेश सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

 इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर कर कहा कि, मुझे मशहूर सिंगर रत्नेश सिंह ने किडनैप कर लिया है और वह मेरी आखिरी इच्छा पूछ रहे हैं। इस वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह ने अपनी आखिरी इच्छा भी बताई है, उन्होंने कहा कि उनकी आखिरी इच्छा गोलगप्पे खाने की है। अक्षरा सिंह इस वीडियो में काफी मासूम नजर आ रही हैं। इस वीडियो को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ऐसी मासूम बच्ची को कोई नहीं छोड़ेगा। कुछ यूजर्स इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स अक्षरा के अगले वीडियो के बारे में पूछ रहे हैं।

 जांच में वीडियो फेक

बता दें कि, अक्षरा सिंह पिछले कुछ दिनों से एक एमएमएस वीडियो वायरल होने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो बताया जा रहा था, लेकिन जांच में पता चला कि अक्षरा सिंह का यह कथित वीडियो फर्जी है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here