करोड़ों संपति के मालिक है तीनों खान, जाने लिस्ट में कौन है सबसे आंगे।

हिंदी सिनेमा में जब भी खान की बात होती है तो हमारे दिमाग़ में तीन खान का भी नाम आता है। सलमान खान,शाहरुख खान,और अमीर खान।

जब भी हम इन तीन खानों की बात करते है तो सबके मन में यही सवाल रहता है कि आख़िर इनकी लाइफस्टाइल कैसी होती है तो हम आपको बताने जा रहे है कि आमिर, शाहरुख और सलमान में से कौन सबसे ज्यादा अमीर है और यह सब पसंदीदा ऐक्टर रोजाना कितनी कमाई करते हैं।

शुरुआत करते हैं, बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के चाहने वालों की तादात काफी ज्यादा है. वहीं बिजनेस एपेक की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख बॉलीवुड के सबसे रहीस सेलिब्रेटी हैं।

अगर किंग खान की पत्नी , गौरी खान की बात करे तो उनकी नेटवर्थ वर्थ की तरफ तो लगभग किंग खान एक दिन में करीब 1.4 करोड़ रुपये कमाते हैं.।जबकि वही शाहरुख की कुल नेटवर्थ 5 हज़ार 593 करोड़ रुपये है।

इसकी अगली लिस्ट में बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान के नेटवर्थ की बात करे तो आपको बता दे कि ऐसे ही भाईजान को बॉलीवुड का सुल्तान नहीं कहा जाता है. बता दें कि सलमान की कुल नेटवर्थ 360 मिलियन डॉलर यानी 2900 करोड़ रुपये है।

इस लिस्ट में तीसरे खान की बात करे तो, लिस्ट में आमिर खान का नाम आता है। अगर आमिर खान की नेट वर्थ की तरफ रुख करे तो, आमिर खान नेटवर्थ लगभग 225 मिलियन डॉलर यानी 1800 करोड़ रुपये है। वही अगर आमिर की रोजाना की कमाई की तरफ गौर किया जाए तो वो करीब 42 हजार डॉलर रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *