सोशल मीडिया पर खुद को लेडी डॉन कहने वाली युवती और उसके साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्वालियर। (Gwalior Lady Don Arrested) सोशल मीडिया पर खुद को लेडी डॉन कहने वाली युवती को पुलिस ने उसके दो दोस्तों सहित गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट किए थे जिसमें उसको हथियारों के साथ देखा गया है। पुलिस ने उनके पास से एक पिस्टल और दो कट्टे भी बरामद किए हैं। हाल ही में इस लेडी डॉन ने एक पोस्ट किया था जिसका कैप्शन उसने लिखा था कि “शेरनी अभी जिंदा है।” पुलिस टीम ने मामले की जांच करते हुए युवती और उसके दोस्तों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है।

साइबर सेल ने वीडियो देखकर की जांच शुरू

(Gwalior Lady Don Arrested) सोशल मीडिया पर लगभग 10 दिन एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक युवती हथियार का प्रदर्शन करते हुए खुद को लेडी डॉन बता रही थी। तभी पुलिस की साइबर सेल टीम ने इस वीडियो की पड़ताल करते हुए युवती को ढूंढ निकाला। युवती को दो दिन पूर्व एएसपी क्राइम राजेश दंडोतिया के दफ्तर में बयान के लिए बुलाया गया था। बयान देने के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया।

जिसमें उसने लिखा- “शेरनी अभी जिंदा है।” युवती की इस पोस्ट के बाद क्राइम ब्रांच की महिला आरक्षक अर्चना कंषाना टीम के साथ युवती के ठिकानों पर निगरानी करना शुरू कर दिया। निगरानी करते हुए पुलिस टीम को युवती को उसके दो साथियों के साथ एक पिस्टल व दो कट्टों के साथ कोटेश्वर मंदिर व काली माता मंदिर के पास गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती का नाम सिमरप्रीत कौर गिल है। उसके साथी हरेंद्र उर्फ हनी यादव व सौरभ राठौर निवासी किला गेट से हथियारों‌ के संबंध में पूछताछ करते हुए आपराधिक रिकॉर्ड की पड़ताल कर रही है।

हनी के भाई सनी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज बताए गए हैं। एक प्रकरण हनी के खिलाफ भी दर्ज बताया गया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। (Gwalior Lady Don Arrested)

इस मामले में सीएसपी संदीप मालवीय ने बताया है कि “सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन कर खुद को लेडी डॉन बताने वाली युवती को पुलिस ने उसके दाे साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक पिस्टल और दो कट्टे भी बरामद किए है। युवती ने वीडियो की पड़ताल के दौरान वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वहीं पुलिस टीम ने युवती का पीछा कर उसे व उसके साथियों काे गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट कार्रवाई की गई है।”

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *