जनधारा समूह ने किया संवाददाता सम्मेलन का आयोजन, प्रदेशभर के संवाददाता हुए शामिल

रायपुर: आज जनधारा ग्रुप द्वारा राजधानी रायपुर स्थित कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें जनधारा ग्रुप से जुड़े सभी संवाददाता शामिल हुए । इस संवाददाता सम्मेलन में सार्थक चर्चा की गई। जिसमें स्टिंगरो के सामने आने वाली समस्याओ के साथ अन्य मुद्दों पर भी बात की गई।

Health department on Ventilator: नवजात की लाश सीने से लगाए सुबह से शाम तक बैठी मौसी, पूछ रही है साहब आखिर ये व्यवस्था कैसी

इस दौरान जनधारा ग्रुप के प्रधान संपादक सुभाष मिश्रा ने अपने अनुभव को साझा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए | उन्होंने कहा कि बदलते समय के साथ हम डिजिटल न्यूज़ में आए है और हम नए अवतार में मैदान में उतर रहे हैं। आशा है लोगो के विश्वास और खबरों के साथ हम कोई समझौता नहीं करेंगे।

Paytm को लगा बड़ा झटका, सॉफ्टबैंक कंपनी के शेयर बेचने की खबर से Paytm शेयर में आई भारी गिरावट

प्रोफेसर एम एल सोनी ने बताया कि पत्रकारों के सामने बहुत सी चुनौतियां होती है। वे  पारिवारिक परिस्थितियों को भी समय नहीं दे पाते हैं। इन्हे भी व्यवसायिक रूप दिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि जिस भी संस्थान में आप काम कर रहे हैं वहां  पूर्ण समर्थन के साथ काम करे | उन्होंने बताया कि अगर आपका टाइम मैनजमेंट अच्छा हो तो इसका फायदा संस्थान को मिलेगा | हम लोग जितने भी जरूरतमंदों की मदद कर सके हमें करना चाहिए | सम्मेलन के दौरान जनधारा मीडिया समूह के ग्रुप एडिटर अभय किशोर , मैनेजिंग एडिटर आशीष तिवारी , स्वदेश न्यूज़ के स्टेट हेड रेनू तिवारी , टीवी27 न्यूज़ के स्टेट हेड सुरुचि मिश्रा ,जनधारा ग्रुप के सीईओ सौरभ मिश्रा, एचआर शकील साजिद और समस्त संवाददाता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *