Elon Musk ने जारी की चेतावनी, कर्मचारियों ने छोड़ा Twitter

नई दिल्ली। (Twitter Down) ट्विटर में पहले ही काफी छंटनी हो चुकी है। वहीं आज ट्विटर से सैकड़ों कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया है। एलन मस्क ने कंपनी के कर्मचारियों को एक मेल भेजा जिसमें उन्होंने चेतावनी जारी की जिसके बाद कर्मचारियों ने यह कदम उठाया है। एलन मस्क ने ग्रुप चैट पर चेतावनी जारी की थी कर्मचारियों को देर रात तक काम करना होगा या फिर कंपनी छोड़नी होगी।

इन इस्तीफों के बाद ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। ऑफिस के इलेक्ट्रॉनिक बिल बोर्ड पर एलन मस्क को तानाशाह, परजीवी, पागल और घमंडी लिखा हुआ था।

(Twitter Down) मस्क के अल्टीमेटम के बाद जिन कर्मचारियों को यह वर्क कल्चर पसंद नहीं आया उन्होंने इस्तीफा देना शुरू कर दिया।

ट्विटर के ऑफिस इस चलते बंद हैं। जो अब 21 नवंबर को खुलेंगे। आज ट्विटर पर #Twitterdown ट्रेंड कर रहा है।

मस्क ने बुधवार को कर्मचारियों को कंपनी में बने रहने के लिए ईमेल भेजकर अल्टीमेटम दिया है। इसमें कर्मचारियों से कहा गया है कि उन्हें कंपनी की शर्तों के अनुसार काम करना होगा। नहीं तो इस्तीफा सौंप दो। जो लोग काम करना चाहते हैं उन्हें कड़ी मेहनत के लिए तैयार रहना चाहिए। आप सभी को ट्विटर के नए वर्जन 2.0 के लिए देर तक मेहनत करनी होगी।

ईमेल में कहा गया है कि जो भी कर्मचारी कंपनी का हिस्सा बने रहना चाहते हैं, उन्हें ईमेल में दिए गए लिंक पर ‘हां’ पर क्लिक करना होगा. जिस किसी ने शाम 5 बजे तक ऐसा नहीं किया है। गुरुवार को बेदखली के लिए तीन महीने का नोटिस मिलेगा।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *