जो बाइडेन की पोती नाओमी बाइडेन आज व्हाइट हाउस में पीटर नील से करेंगी शादी

अमेरिका। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पोती नाओमी बाइडेन  शनिवार को व्हाइट हाउस के साउथ लॉन में पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय के कानून स्नातक छात्र पीटर नील से शादी करेंगी। व्हाइट हाउस में ये पहली शादी होगी। जब राष्ट्रपति की पोती दुल्हन बन रही है। 1812 के बाद से यह आयोजन स्थल पर 19वीं शादी होगी।

नाओमी बाइडेन हंटर बाइडेन और उनकी पूर्व पत्नी कैथलीन बुहले की बेटी हैं। 28 वर्षीय जो बाइडेन के सबसे बड़ी पोती हैं। जिसका होने वाला पति पीटर नील जॉर्ज टाउन लॉ सेंटर ऑन नेशनल सिक्योरिटी में एक सहयोगी है।

गुरुवार को, 25 वर्षीय नील ने शिफॉन से लिपटे मेहराब के सामने खड़े होकर अपनी और अपने साथी की एक झलक साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “शादी के लिए लाइसेंस सुरक्षित करने के लिए शूट किए गए पैसे कील  करना होगा,” यह कहते हुए कि छवि एक सेल्फ-टाइमर की मदद से ली गई थी।

यह भी पढ़ें…

अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, पहली बार अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मिलेंगे…!

न्यूजवीक के मुताबिक, ये कपल पिछले चार साल से साथ है। 2018 में वापस न्यूयॉर्क शहर में एक पारस्परिक मित्र द्वारा डेट पर स्थापित होने के बाद उन्होंने एक रोमांटिक रिश्ते की शुरुआत की।

नील ने पिछले साल सितंबर में एक सेटिंग में पन्ना-कट हीरे के साथ प्रस्तावित किया था जिसमें उनकी दादी की सगाई की अंगूठी का बैंड शामिल था। जुलाई में, नाओमी बाइडेन ने ट्विटर पर शादी समारोह के स्थान का खुलासा करते हुए लिखा कि वह “निश्चित नहीं थी कि अपडेट कैसे किया जाए”।

उसने कहा कि उसने और  नील ने “आखिरकार यह पता लगा लिया था कि समारोह कहाँ होगा और गुप्त सेवा की राहत के लिए और कुत्तों के समर्थन के साथ हम दक्षिण लॉन में शादी करेंगे! अधिक उत्साहित न हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *