राहुल गांधी को मिले धमकी भरे पत्र को लेकर मंत्री चौबे का बयान, कहा- शिवराज सिंह चौहान के लिए…

रायपुर।  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को उनकी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। यह धमकी भरा पत्र जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की एक मिठाई की दुकान पर मिला है। फिलहाल पुलिस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पत्र छोड़ने वाले की तलाश कर रही है। वहीं धमकी मिलने के बाद राहुल गांधी की सुरक्षा को बढ़ाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मांग की  है।

बता दें राहुल गांधी के पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भी कुछ इसी तरह की परिस्थितियों में बम विस्फोट का शिकार बनाया गया था। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा को बढ़ाने की मांग की गई है।

 

यह भी पढ़ें…

भारत जोड़ो यात्रा में जुड़ेंगे छत्तीसगढ़ से कई बड़े नेता, कांग्रेस ने जारी की 250 नामों की सूची

गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 24 अक्टूबर से मध्य प्रदेश में शुरू हुई थी।  पुलिस इस मामले में आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि हाल ही में पंजाब के कीर्तनकार ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को खालसा कॉलेज में प्रकाश पर्व कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किए जाने की आलोचना की थी।  साथ ही कहा कि वह फिर कभी इंदौर नहीं आएंगे। इसको लेकर काफी विवाद हुआ था।

वहीं इस मामले में  छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे  का  बयान सामने आया है।  इस मामले में मंत्री चौबे का कहना है कि- नफरत के खिलाफ सारे हिंदुस्तान को एक करना है।  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए बड़ी चुनौती है।  राहुल गांधी के लिए सारी सुरक्षा का इंतजाम किया जाना चाहिए। धमकी भरा पत्र जो वायरल हो रहा है उसका जांच पड़ताल कर कार्रवाई करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *