बालाजी कल्याण मंदिर में मनाया जा रहा ब्रह्मोत्सव,तिरुपति से आए पंडित कराते है पूजा

RAIPUR: राजधानी रायपुर के तिलक नगर गुढ़ियारी स्थित बालाजी कल्याण मंदिर में इन दिनों धूमधाम से ब्रह्मोत्सव मनाया जा रहा है। आंध्रा एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम के लिए विशेष तौर पर तिरुपति से पंडित बुलाए गए, जो पूरे विधि विधान से सप्ताह भर चलने वाले इस कार्यक्रम को सफल बना रहे हैं।

गोधन न्याय योजना : सीएम बघेल हितग्राहियों को करेंगे करोड़ों का भुगतान…

13 नवम्बर को अंकुरापर्णम के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई है, इसके बाद तिरुच्ची उत्सव,मोहिनी उत्सवम,कल्याण महोत्सवम जैसे अनेको आयोजन पूरे विधि विधान के साथ सम्पन्न कराए गए हैं। शनिवार रात भी कल्याण महोत्सवम के दौरान बड़ी संख्या आंध्र समाज से जुड़े लोग यहाँ पंहुचे और भगवान का दर्शन कर अपनी मनोकामना रखी है।

OnePlus 10 Pro 5G अब भारी डिस्काउंट में उपलब्ध, जानें इसकी कीमत

शनिवार की शाम जनधारा ग्रुप के प्रधान संपादक सुभाष मिश्रा और अरुण भद्रा भी इस कार्यक्रम में पंहुचे, समाज के लोगों ने इनका आत्मीय स्वागत कर कार्यक्रम की जानकारी दी, इस दौरान महिलाओं ने अनोखा नृत्य का प्रदर्शन भी किया। जानकारी देते हुए आंध्रा एसोसिएशन प्रेसिडेंट जी स्वामी ने बताया कि वर्षो से तिरुपति बालाजी मंदिर में इस कार्यक्रम का आयोजन होता आया है। इस बार भी इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पंहुचे थे।

New Corporate Brand Custodian in Adani Group : अडाणी ग्रुप में काॅरपोरेट ब्रांड कस्टोडियन बने छत्तीसगढ़ के ये पूर्व अधिकारी….जानें पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *