IND VS NZ T20 : न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार की दमदार पारी , 51 गेंदों में बनाए 111 रन

SPORTS: भारत और न्यूजीलैंड के बीच न्यूजीलैंड के माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर दूसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 191 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने अपने टी20 इंटरनैशनल करियर का दूसरा शतक लगाया। उन्होंने 51 गेंदों में 111 रनों की नाबाद पारी खेली। सूर्य ने इससे पहले इसी साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगाया था। आखिरी ओवर में टिम साउथी ने हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर को आउट कर हैट्रिक पूरी की।

Yamaha RX- 100 back in Market, Know its Specifications

विश्व कप में खराब सलामी बल्लेबाजी के कारण आलोचना झेल रही भारतीय टीम को दूसरे मैच में फिर निराशा हाथ लगी. टीम इंडिया ने इस मैच में ऋषभ पंत और ईशान किशन को ओपनिंग के लिए भेजा, लेकिन दोनों कुछ खास नहीं कर सके।

पंत को लॉकी फर्ग्यूसन ने 13 गेंदों पर 6 रन बनाकर आउट किया। वहीं, ईशान ने 31 गेंदें खेलीं लेकिन उनके बल्ले से सिर्फ 36 रन ही निकले।

Delhi liquor policy case : कोर्ट ने वियज नायर और अभिषेक बोइनपल्ली की रिमांड बढ़ाई…

विश्व कप में खराब ओपनिंग बल्लेबाजी के कारण आलोचना झेल रही भारतीय टीम को दूसरे मैच में फिर निराशा हाथ लगी. टीम इंडिया ने इस मैच में ऋषभ पंत और ईशान किशन को ओपनिंग के लिए भेजा, पंत को लॉकी फर्ग्यूसन ने 13 गेंदों में 6 रन देकर आउट किया। वहीं, ईशान ने 31 गेंदों में सिर्फ 36 रन ही बनाए।

वही बात करे न्यूजीलैंड की तो वे 191 के टारगेट का पीछा करते हुए 8 ओवर में 2 विकेट खोकर 60 रन बना पाई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *