उपचुनाव के बीच नक्सलियों का उत्पात, बस फूंका मोबाइल टावर में भी लगाई आग

कांकेर। Naxalite Terror उपचुनाव के बीच कांकेर में आज नक्सली का तांडव सामने आ रहा है, जिले में कई जगह नक्सली उत्पात मचा रहे है। मिली जानकारी के अनुसार कोयलीबेड़ा में नक्सलियों ने बस में की आगजनी की खबर सामने आ रही है, नक्सलियों ने एक निजी बस को आग के हवाले कर दिया है। वही घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने भारी मात्रा में बैनर-पोस्टर भी फेके है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आमाबेड़ा मार्ग में भी नक्सलियों ने पेड़ काट कर गिरा दिया है जिससे कांकेर-आमाबेड़ा मार्ग अवरुद्ध हो गया है कांकेर-आमाबेड़ा जाने वाले मार्ग में नक्सलियों ने भारी मात्रा में बैनर पोस्टर भी लगाए है।

मोबाइल टावर में भी लगाई आग

हाल ही में कांकेर पुलिस ने परतापुर एरिया कमेटी सचिव DVC दर्शन पद्दा को मुठभेड़ में मारा था नक्सलियों के लिए दर्शन पद्दा का मारा जाना बहुत बड़ा नुकसान था. दर्शन के मारे जाने से नक्सली बौखलाए हुए है। नक्सली दर्शन को फर्जी मुठभेड़ में मारे जाने का आरोप लगा रहे है। नक्सलियों का उत्पात यही नही थमा है। कोयलीबेड़ा के पास जीरम तराई गांव में भी नक्सलीयों ने एक मोबाइल टावर में आग लगा दी है।  नक्सलियों के उत्पात के चलते कांकेर पुलिस अलर्ट हो गई है पुलिस ने सर्चिंग बढ़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *