भाजपा प्रत्याशी पर कांग्रेस ने लगाया दुष्कर्म का गंभीर आरोप, भाजपा में मचा हड़कंप

Bhanupratappur by-election भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर सियासी उठापटक जारी है। इसी बीच अब भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर कांग्रेस ने संगीन आरोप लगाते हुए बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे से प्रत्याशी समेत प्रदेश भाजपा सदमे में आ गया है। इस खबर से राजधानी से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मचा हुआ है।

Bhanupratappur by-election गौरतलब है कि, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कांकेर में प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा भानुप्रतापपुर उपचुनाव के प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के सम्बंध में बड़ा आरोप लगाया है। मरकाम ने कहा कि ब्रम्हानंद नेताम बलात्का, सामुहिक बलात्कार, नाबालिक का देह शोषण, अनैतिक देह व्यापार में धकेलने के अपराधी हैं।

Bhanupratappur by-election भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर रेप मामले में पुलिस आरक्षक का भी नाम सामने आया है। इस मामले के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने आरक्षक केशव सिन्हा को निलबिंत कर दिया है।

Bhanupratappur by-election झारखंड के पूर्वी सिंहभूमि जिले के टेल्को थाना में भाजपा नेता ब्रह्मानंद नेताम और कांस्टेबल केशव सिन्हा समेत शीतल महतो के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो और पीटा एक्ट के तहत दर्ज मामला है।

भाजपा ने दुष्कर्म के आरोपी को बनाया प्रत्याशी

Bhanupratappur by-election मोहन मरकाम ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग से ब्रम्हानंद नेताम से आपराधिक जानकारी छुपाई है। झारखंड के मुख्यमंत्री से शिकायत कर गिरफ्तारी की मांग की जाएगी। राज्य निर्वाचन आयोग से भी शिकायत की जाएगी। तत्काल नामांकन निरस्त करने की मांग की। मोहन मरकाम ने कहा कि 5 आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज है, जिसमें ब्रम्हानंद नेताम का नाम भी शामिल है। ब्रम्हानंद नेताम बलात्कार, देह व्यापार, पॉक्सो एक्ट के आरोपी हैं। भाजपा ने दुष्कर्म के आरोपी को प्रत्याशी बनाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *